Kanpur: गल्ला गोदाम पर चोरों ने किया हाथ साफ, उड़ा ले गये 15 बोरी दाल

Kanpur: पवन ने बताया कि रौतापुर चौराहा बंबा पर ग़ल्ला गोदाम की दुकान है। रात्रि में दुकान सही समय और सब कुछ देख कर बंद कर गए थे।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-07-09 08:16 GMT

कानपुर में गल्ला गोदाम पर चोरों ने किया हाथ साफ (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले में इस समय चोरों ने कुछ ज्यादा ही आतंक मचाया हुआ हैं। कहीं भेड़, कहीं बकरी तो कहीं सुअर चोरी कर ले जा रहे है। तो वहीं अब चोर चौबेपुर थाना क्षेत्र में दाल चोरी कर ले गए। सुबह गल्ला गोदाम की दुकान पर आते ही दुकानदार ने देखा कि दीवाल में सेंध लगी हुई और 15 बोरी दाल चोरी हो गई है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुंची और बाजार के सीसीटीवी कैमरे चेक कर रही है।

छह बोरी मूंग तो उड़द की नौ बोरी दाल चोरी

पवन द्विवेदी पुत्र प्रभाशंकर द्विवेदी ग्राम रौतापुर कला थाना चौबेपुर के निवासी हैं। पवन ने बताया कि रौतापुर चौराहा बंबा पर ग़ल्ला गोदाम की दुकान है। रात्रि में दुकान सही समय और सब कुछ देख कर बंद कर गए थे। रोज की तरह आज सुबह जब दुकान पर पहुंचें तो गोदाम में रखी लगभग 06 बोरी मूंग की बोरी तथा लगभग उड़द की 09 बोरी अज्ञात चोरों द्वारा गोदाम के पीछे से दीवार तोड़ कर चोरी कर ली गई। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया जा रहा है। वहीं पुलिस का कहना है कि वादी को तहरीर देने के लिए बोला गया है। वादी द्वारा तहरीर मिलने पर नियमानुसार विधिक कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

चोरों ने तीसरी बार बनाया गल्ला गोदाम को निशाना

पुलिसिया गस्त न होने पर चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। पूर्व में गल्ला गोदाम में चोरी के मामले में असली चोर पुलिस नहीं पकड़ पाई थी। जहां गल्ला व्यापारी पर चोरी का इल्जाम लगाकर वाहवाही लूटी थी। गल्ला गोदाम में हुई चोरी में चोरों ने दीवाल काट कर की चोरी की। फिर दीवाल बना दी। जिससे दुकानदार जान न पाएं। एक ही दुकान को चोर बार-बार निशाना बना रहे हैं।

Tags:    

Similar News