Kanpur News: एचटी लाइन की चपेट में आकर ट्रैक्टर चालक की हुई मौत

Kanpur News: ट्यूबवेल के लिए निकली एलटी लाइन की चपेट में आकार ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से झुलस गया। लोगों ने सीएचसी पहुंचाया, जहां मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Report :  Anup Pandey
Update:2024-09-19 20:37 IST

हाई टेंशन लाइन की चपेट में आकर ट्रैक्टर चालक की हुई मौत, रोते बिलखते परिजन: Photo- Newstrack

Kanpur News: बिधनू थानाक्षेत्र में एचटी लाइन का कार्य चल रहा है। ट्यूबवेल के लिए निकली एलटी लाइन की चपेट में आकार ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से झुलस गया। हादसे के बाद निजी वाहन से ठेकेदार के सहयोगियों द्वारा उसे बिधनू सीएचसी पहुंचाया गया, जहां मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। मौत की जानकारी पर युवक को सीएचसी लेकर आये लोग मौके से नौ दो ग्यारह हो गए। सूचना पर सीएचसी पहुंचे परिजनों के बीच कोहराम मचा है। उधर बिधनू पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुटी हुई है।

ड्राइवर था मृतक

दलेलपुर गांव निवासी लाल जी पासवान (38) पुत्र दयाराम अपना निजी ट्रैक्टर बीते कुछ महीनों से बिजली के ठेकेदार के यहां कार्य हेतु लगाकर स्वयं ड्राइवरी करता था और सबस्टेशन के अंतर्गत शाहपुर गांव के पास नई एचटी लाइन में कार्य चल रहा था। गुरुवार दोपहर लाइन डालने का कार्य शाहपुर बंबे की तरफ चल रहा था। इसी बीच लाल जी ट्रैक्टर से कार्य कर रहे थे और तभी नीचे से गुजरी एलटी लाइन जो कि ट्यूबवेल के लिए निकली थी उसके करंट की चपेट में आ गए और देखते ही देखते वो ट्रैक्टर से नीचे जमीन पर जा गिरे।

पासवान को करंट लगता देखते ही ठेकेदार भाग खड़ा हुआ। ये देख वहां मौजूद लेबर व ठेकेदार के सहयोगी निजी वाहन से उसे बिधनू सीएचसी लेकर आए। जहां पर मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के मरने की जानकारी मिलते ही सारे लोग मौके से भाग खड़े हुए।

हादसे के बाद मृतक की पत्नी पन्नो देवी, तीन बेटियां स्वाति, संजना, आरती व बेटे नवीन समेत परिवारीजनों का रो -रो कर बुरा हाल है। इस घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी। सूचना होते ही पुलिस मौक़े पर पहुंचीं और परिजनों को शांत करा मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News