Kanpur Accident: ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत एक घायल

Kanpur Accident: घटना के बाद कुछ घंटों के लिए कल्याणपुर रोड पर जाम लग गया। जिससे सुबह के समय काम पर जानें वाले राहगीरों को समस्या हो गई। वहीं, सूचना होते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजने के बाद किसी तरह जाम को खुलवाया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-04-08 05:43 GMT
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Kanpur Accident: कल्याणपुर थाना क्षेत्र में एनएसआई गेट के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई। वहीं, दूसरा युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद कुछ समय के लिए जाम लग गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां घायल को अस्पताल में भर्ती करवाकर, दूसरे युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं परिजनों को जानकारी दी।

घटना एनएसआई गेट के पास की

पुलिस ने बताया कि दीपक सेंगर(31) पुत्र राजीव सिंह निवासी गोवा गार्डन थाना कल्याणपुर जो मूलरूप से ग्राम वीरपुर औरैया का रहने वाला था। दीपक सेंगर अपनी बाइक से मामा के लड़के रंजीत के साथ किसी काम से कल्यानपुर की तरफ आ रहा था। जहां NSI मेन गेट के पास पहुंचा ही था। तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार भारी अज्ञात वाहन ने इनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जहां बाइक में पीछे बैठे दीपक की मौके पर मौत हो गई। वहीं, मामा का लड़का चालक रंजीत घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों की पहचान कर परिजनों को सूचना कर घायल रंजीत को अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम हैलट मोर्चरी भेजा गया है। वहींं, परिजनों को सूचना होते ही घर में कोहराम मच गया। जहां परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और एक बार अपने बेटे का शव देखने की बात कह रोते रहे।

हादसे के बाद लगा जाम

घटना के बाद कुछ घंटों के लिए कल्याणपुर रोड पर जाम लग गया। जिससे सुबह के समय काम पर जानें वाले राहगीरों को समस्या हो गई। वहीं, सूचना होते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजने के बाद किसी तरह जाम को खुलवाया। यातायात को सुचारू रुप से चालू कराया। आस पास के लोगों ने बताया कि टैंपो और ई-रिक्शा की अराजकता के कारण यहां हादसा हुआ है। सवारी देख टैंपो और ई रिक्शा रोक देते हैं। जिससे बाइक सवार एक दम से दूसरी साइड में जाना पड़ जाता है। जिससे पीछे आ रहे वाहन हादसे का शिकार हो जाता है।

Tags:    

Similar News