Kanpur: ट्रक चालक को लगी झपकी, आगे चल रहे वाहन से हुई भिड़ंत, दो घायल

Kanpur: बर्रा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां झांसी की तरफ जा रहे ट्रक चालक ने पीछे से एक ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-06-18 08:56 GMT

कानपुर में दो ट्रकों में टक्कर, दो घायल (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के बर्रा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां झांसी की तरफ जा रहे ट्रक चालक ने पीछे से एक ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक चालक व हेल्पर दोनों फंसकर गंभीर घायल हो गए। सूचना होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दूसरे वाहनों की मदद से दोनों को निकलवाया और अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने छतिग्रस्त वाहनों को किनारे कर यातायात को सुचारू रूप से चालू किया।

नेशनल हाईवे 2 पर हुआ भीषण सड़क हादसा

हादसा बर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 2 पर हुआ। पुलिस ने बताया कि मंगलवार को झांसी की तरफ जा रहे ट्रक चालक ने पीछे से एक ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी है। जिससे ट्रक आगे वाले ट्रक में घुस गया और पीछे वाले ट्रक के ड्राइवर और उसका हेल्पर दोनों केबिन में फस गए। दोनों के फंस जाने पर ड्राइवर और हेल्पर दर्द से कहारते रहे। वहीं बाद में हाईवे पर जाम लग गया। धीरे-धीरे जाम कई किलोमीटर तक लग गया। वहीं हादसे की जानकारी होते ही पुलिस मौक़े पर पहुंची। और दुसरे वाहनों की मदद से किसी तरह पुलिस द्वारा दोनों घायलों को निकाल हैलट हॉस्पिटल में भर्ती करवा गया। एवं दोनों ट्रकों को साइड में करवा दिया गया है। जिसके बाद यातायात को सुचारू रुप से चालू किया गया। जिसके कुछ घंटे बाद यातायात सामान्य हुआ।

नींद आने पर हुआ हादसा

घायल ड्राइवर ने बताया कि देर रात गाड़ी लेकर झांसी की तरफ आज सुबह जा रहे थे। जहां बर्रा हाईवे पहुंचे ही थे।कि एकदम से आंख लग गई।जहां गाड़ी की स्पीड बढ़ जाने पर आगे जा रहे ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर होने के बाद ड्राइवर और हेल्पर घायल हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आस पास के रहने वाले लोग भी बाहर निकल आए। बताते चलें कि यह कोई पहला हादसा नहीं है। बीते माह यशोदा नगर प्रताप होटल के पास नींद आने पर बस ड्राइवर खड़े ट्रक में जाकर घुस गया था।जहां बस में बैठी सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

Tags:    

Similar News