Kanpur news: ट्रक चालक ने कंटेनर में मारी पीछे से टक्कर, तीन किलोमीटर लगा जाम

Kanpur News: तेज रफ्तार ट्रक ने कंटेनर में टक्कर मार दी, जिससे कंटेनर फट गया और तेल नीचे की सर्विस रोड व ऊपर हाईवे पर फैलने लग गया।

Report :  Anup Pandey
Update:2024-06-01 13:59 IST

Kanpur News

Kanpur News: पनकी थाना क्षेत्र के लोहिया चौराहे के पास हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने कंटेनर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कंटेनर पीछे से फट गया। और तेल का रिसाव चालू हो गया। तेल फैलने से वाहन सवार गिरकर चोटिल होने लगें। और भीषण जाम लग गया।वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह तेल के रिसाव को बन्द करवाया। और डस्ट डलवा यातायात को सुचारू रूप से चालू कराया।

ट्रक ने कंटेनर में पीछे से जोरदार मारी टक्कर

आज गुजैनी से भौती हाईवे की तरफ़ एक कंटेनर जिसमें आरबी राइस भरा हुआ जा रहा था। तभी लोहिया चौराहे हाईवे पर पहुंचा ही था। तभी गुजैनी की तरफ़ से पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कंटेनर में टक्कर मार दी। जिससे कंटेनर फट गया। और तेल नीचे की सर्विस रोड व ऊपर हाईवे पर फैलने लग गया।इसी बीच बाइक सवार फिसलने लगे। और गिरकर चोटिल हो गए।एक्सीडेंट के बाद हाईवे पर तीन किलोमीटर तक भीषण जाम लग गया।जहां सूचना होते ही पुलिस मौक़े पर पहुंची। और घायलों को ऑटो की मदद से निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं फैले तेल के कारण चोटिल हो रहें लोगों को देख पुलिस ने डस्ट मंगवा फैले हुए स्थान पर डस्ट डलवाई। जिसके बाद कुछ राहत मिली। वहीं यातायात को करीब दो घंटे बाद सुचारू रूप से चालू किया। वहीं पुलिस आवश्यक कार्यवाही कर रही है।


तेल लूट की मची होड़

हादसे के बाद कंटेनर फटने से तेल का रिसाव तेजी से होने लगा। वहीं आसपास के लोग के डब्बे लेकर तेल भरने लगे और देखते ही देखते तेल लूट की होड़ मच गई।वहीं पुलिस को सूचना होते ही मौके पर पहुंची।जहां पुलिस को देख लोग भाग खड़े हुए। पुलिस ने बताया कि दोनों वाहनों को एक किनारे करवा दिया गया है। और कोई जनहानि नहीं हुई है।

दो किलोमीटर लगा जाम

एक्सीडेंट के बाद बर्रा से लेकर लोहिया हाईवे तक दो किलोमीटर भीषण जाम लग गया। जिससे वाहनों में बैठी सवारी और चालक भीषण गर्मी में कांप उठे। वहीं कुछ सवारी जाम और गर्मी को देख पैदल चल दिए। और इस जाम में एक दो एम्बुलेंस भी फंसी रही, नौबत ये रहीं कि दोनों एम्बुलेंस में मरीज नहीं थे।

Tags:    

Similar News