Kanpur News: खेल रहे दो वर्षीय बच्चे का हुआ अपहरण, व्यस्त चौराहे के बीच अपहरण से पुलिस अधिकारियों में मचा हड़कंप

Kanpur News: बड़ी बहन और भाई के साथ खेल रहें दो वर्षीय बच्चें का फूलबाग बस स्टैंड के पास अपहरण कर बाइक सवार युवक फरार हो गए। भाई को ले जा रहें युवकों को देख घटना की जानकारी परिजनों को बच्चों ने दी।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-02-24 17:28 GMT

फूलबाग बस स्टैंड के पास खेल रहे दो वर्षीय बच्चे का हुआ अपहरण: Photo- Newstrack

Kanpur News: बड़ी बहन और भाई के साथ खेल रहें दो वर्षीय बच्चें का फूलबाग बस स्टैंड के पास अपहरण कर बाइक सवार युवक फरार हो गए। भाई को ले जा रहें युवकों को देख घटना की जानकारी परिजनों को बच्चों ने दी। तब तक अपहरणकर्ता के पास परिजन पहुंचते तब तक वह मौके से फरार हो गए। फुलबाग जैसे चौराहे पर अपहरण की सूचना से पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। मौके पर डीसीपी पूर्वी, एडीसीपी व फीलखाना पुलिस पहुंची।

फुटपाथ पर रहता है परिवार

उन्नाव सफीपुर के रहने वाले छोटू राजपूत फूलबाग सब्जी मंडी स्थित फुटपाथ के किनारे अपने परिवार के साथ रहते है। घर में पत्नी गुड्डा, बेटी वैष्णवी,पल्लवी व बेटे शिब्बू ,कार्तिक हैं। छोटू के भाई राजेंद्र ने बताया कि छोटू सब्जी का ठेला लगाता है। और विवाह समारोह में वेटर का कार्य करता है। शनिवार को कार्तिक बड़ी बहन वैष्णवी व भाई शिब्बू के साथ खेल रहा था। तीनों कुछ देर में खेलते फूलबाग बस स्टैंड के पास पहुंच गए।


दो बाइक सवार युवकों ने किया अपहरण

बड़े भाई ने बताया कि फूलबाग सब्जी मंडी के पास से दो बाइक सवार युवक आए और कार्तिक को पुचकार कर उठा कर बाइक में बैठाया जहां शिब्बू व वैष्णवी ने उनको आवाज दी। आवाज सुन दोनों युवक जानें लगे तो कुछ दूर पीछा किया। लेकिन तब तक युवक फरार हो गए। मौके पर पहुंचे परिजनों ने काफी खोजबीन की।जिसके बाद छोटू ने फीलखाना पुलिस को सूचना कर जानकारी दी।

फूलबाग चौराहे के पास हुई घटना

शहर के मसूर चौराहों में से एक फूलबाग चौराहे से अपहरण की सूचना पर पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। सूचना पर डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार सिंह, एडीसीपी लखन यादव, एसीपी कोतवाली अर्चना सिंह व फीलखाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की।पुलिस ने प्रतिष्ठानों के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है। जहां सीसीटीवी में कुछ संदिग्ध कैद हुए।


पारिवारिक या किसी तांत्रिक ने किया यह काम

इस घटना के पीछे कोई पारिवारिक सदस्य या कोई तांत्रिक तो नहीं है। कोई पुरानी दुश्मनी या तांत्रिक में सिद्धि या किसी निसंतान दंपत्ति का काम है। ऐसे में परिवार दहशत में है। और घर में डर सा माहौल बना हुआ है। वहीं परिवार भी रिश्तेदारों में जानकारी कर रही है।

Tags:    

Similar News