Kanpur News: सड़क पर अय्याशी! कार में हो रहा था गंदा खेल, तभी हो गया हादसा और पहुंच गई पुलिस? फिर...

Kanpur News: कानपुर के जाजमऊ में एक कार हादसे का शिकार हो गई जिसके बाद हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ। पता चला कि हादसे के समय दो युवक चलती गाड़ी में युवती के साथ अय्याशी कर रहे थे।

Update: 2024-07-28 12:33 GMT

Kanpur News ( Social -Media- Photo)

Kanpur News: यूपी के कानपुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां चलती गाड़ी में एक महिला दो युवकों के साथ अश्लील हरकत कर रही थी। इसी दौरान गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई और चीख-पुकार मच गई। वहीं बीच बचाव के लिए आसपास के लोग पहुंचे और गाड़ी के अंदर का जब नाजारा देखे तो दंग रह गए। लोगों ने बीच बचाव करना छोड़ पुलिस को सूचना दी। दरअसल गाड़ी के अंदर दोनों युवक और युवती अर्द्धनग्न अवस्था में थे। वहीं महिला के चार बच्चे भी इसी गाड़ी में बैठे हुए मिले।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया। यह घटना कानपुर के जाजमऊ थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात की है। पुलिस ने बताया कि रात के समय सड़कों पर सन्नाटा होने गया था। इसी दौरान जाजमऊ से रामादेवी की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। यह टक्कर इतनी तेज थी कि आधा किमी दूर तक लोगों को इसकी आवाज सुनाई दी। आसपास से गुजर रहे लोग और स्थानीय लोग भाग कर बीच बचाव के लिए पहुंचे।

गाड़ी में अर्द्धनग्न अवस्था थे महिला और युवक

बीच बचाव करने पहुंचे लोग जब अंदर का नजारा देखे तो दंग रह गए। उस समय गाड़ी के अंदर दो युवक और एक महिला के साथ चार बच्चे बैठे हुए थे। इनमें बच्चे तो पूरे कपड़े पहने हुए थे, लेकिन युवती और दोनों युवक अर्द्धनग्न अवस्था में थे। यह तीनों शराब के नशे में धुत थे और इस एक्सिडेंट में चोट लगने की वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि मौके की स्थिति को देखते हुए तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद पहले चारों बच्चों को गाड़ी में से निकालकर अस्पताल भेजा गया।


पहले कपड़े पहनाए, फिर अस्पताल पहुंचाया

इतने में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और युवती के साथ ही दोनों युवकों को गाड़ी से निकाल कर पहले कपड़े पहनाए। इसके बाद पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक दोनों युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई है। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं काफी प्रयास के बावजूद महिला ठीक से बात नहीं कर पा रही थी। इसलिए पुलिस ने कड़ी निगरानी में उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं इस घटना की चर्चा पूरे इलाकों में हो रही है।

Tags:    

Similar News