Kanpur News: बिधनू में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, फॉरेंसिक नें जुटाए साक्ष्य

Kanpur News: युवक ने घर से करीब 500 मीटर दूर स्थित बगीचे में नीम के पेड़ में रस्सी से फांसी लगाकर जान दे दी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-07-19 09:43 GMT

Kanpur News (Pic: Social Media)

Kanpur News: कानपुर जिले के बिधनू थानाक्षेत्र अंतर्गत एक युवक नें नीम के पेड़ में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस द्वारा फारेंसिक टीम की सहायता से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।

बाग में लगाई फांसी

जानकारी के अनुसार मझावन चौकी क्षेत्र की हरदौली ग्रामपंचायत के उजगारपुरवा गॉव निवासी जीतू उर्फ़ जीतेंद्र उम्र (28) मुन्ना लाल घर पर रहकर खेती किसानी के साथ ही अन्य कामकाज देखा करता था। पिता मुन्ना लाल के अनुसार बेटा जीतू बीते कुछ दिनों से परेशान चल रहा था। शुक्रवार सुबह शौच जाने की बात कहकर वो घर से निकला था। इसी बीच जितेंद्र नें घर से करीब 500 मीटर दूर स्थित बगीचे में नीम के पेड़ से रस्सी के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया। वहीं मौके पर पहुंची मझावन चौकी पुलिस नें फारेंसिक टीम की सहायता से घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम लिए भेज दिया है। मामले को लेकर बिधनू एसएचओ जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया की युवक द्वारा फांसी लगाकर जान दी गयी थी। मौके पर फारेंसिक टीम को बुलाते हुए घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि आज सूचना प्राप्त हुई कि जीतू उर्फ जितेंद्र पुत्र मुन्ना लाल निवासी ग्राम उजागर पुरवा हरदौली उम्र करीब 28 वर्ष द्वारा फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। इस सूचना पर स्थानीय पुलिस द्वारा मौके पर जाकर देखा गया तो मृतक जीतू उर्फ जितेंद्र पुत्र मुन्ना लाल निवासी ग्राम उजागर पुरवा हरदौली उम्र करीब 28 वर्ष थाना बिधनू द्वारा ब्रज भूषण की बगिया में नीम के पेड़ पर प्लास्टिक की रस्सी से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। फील्ड यूनिट को अवगत करा दिया गया है। मृतक के परिवारी जन मौके पर उपस्थित है। प्रकरण में विस्तृत जाँच की जा रही है,पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है। पंचायत नामा व अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।  

Tags:    

Similar News