Kanpur Accident: बरातियों से भरी बस की रोडवेज बस से हुई भिड़ंत, चालक की मौत, 18 लोग घायल

Kanpur News: कानपुर में निजी बस की सामने से आ रही रोडवेज बस से भिड़ंत हो गई।

Report :  Manoj Singh
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-05-04 04:39 GMT

कानपुर में सड़क हादसा (Social media)

Kanpur Hadsa: कानपुर आउटर के थाना बिल्हौर के अंतर्गत जीटी रोड पर बुधवार सुबह बारातियों को लेकर लौट रही एक निजी बस की सामने से आ रही रोडवेज बस से भिड़ंत हो गई, जिसमे निजी बस चालक की मौत हो गई और 18 लोग घायल हो गए। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज और तत्काल घायलों को सीएचसी भेजा गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गंभीर रूप 13 घायलों को कानपुर रेफर कर दिया है।

आपने सामने हुई बस की टक्कर 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कन्नौज के छिबरामऊ क्षेत्र के रहने वाले राहुल राठौर की बारात कानपुर के शिवराजपुर क्षेत्र के कंठीपुर गांव गई थी। बारात कार्यक्रम के बाद बुधवार को बराती बस से वापस घर लौट रहे थे।जीटी रोड पर सरैया दस्तम गांव के पास उनकी बस की सामने से आ रही रोडवेज बस से भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद बस में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई।आसपास के लोगों ने पुलिस व एंबुलेंस को सूचना कर घायलों को क्षतिग्रस्त बस से बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने 18 घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी भेजा। 

13 घायलों को कानपुर रेफर किया गया

वहीं, स्टेरिंग में फंसे निजी बस के चालक कन्नौज के छिबरामऊ क्षेत्र के बाहबलपुर गांव निवासी 38 वर्षीय सुरेश सविता को किसी तरह निकालकर सीएचसी ले गई जहां डॉक्टरों ने सुरेश को मृत घोषित कर दिया और वही प्राथमिक उपचार के बाद 13 घायलों को कानपुर रेफर कर दिया।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News