Kasganj News: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला लापता वृद्ध महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी

Kasganj News: सूचना के बाद पटियाली क्षेत्र के सीओ विजय कुमार राणा ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मौका मुआयना किया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2023-12-28 05:34 GMT
मौके पर पुलिस और ग्रमीण मौजूद (Newstrack)

kasganj News: यूपी के जनपद कासगंज की कोतवाली गंजडुंडवारा क्षेत्र के ग्राम फीरोजपुर से बीते दिन 70 वर्षीय वृद्ध महिला प्रेमवती शौच के लिए घर से गई थी, लेकिन वापस घर नही पहुंची। जिससे परिजन परेशान हो गए। परिजनों ने ग्रामवासियों के साथ महिला की काफी खोजबीन की पर कहीं नही मिलने के बाद स्थानीय पुलिस को सूचना दी, उनका शव बूढ़ी गंगा से बरामद हुआ है। शव को देखकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बूढ़ी गंगा से बाहर निकलवाया है। सूचना के बाद पटियाली क्षेत्र के सीओ विजय कुमार राणा ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मौका मुआयना किया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। पुलिस ने कहा मामले की जांच की जा रही है।

मृत महिला प्रेमवती पत्नी हुण्डीलाल निवासी फीरोजपुर के परिजन ग्याप्रसाद ने मौके पर मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि उसके परिवार की किसी से दुश्मनी नही है। लेकिन अवैध खनन को मौत का कारण बताया है। गयाप्रसाद का कहना है कि यहाँ अवैध खनन होता है जिसके चलते जगह जगह बड़े गड्ढे बन गए हैं। रोजाना यहां ट्रैक्टर से बालू का खनन हो रहा है। इस बारे में प्रधान से कहने पर उन्होंने धमकी दी है कि ये किसी को नही बताना है।

जांच में जुटी पुलिस

वहीं, घने कोहरे के चलते भी हादसे का शिकार होने की संभावना जताई गई है, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है उसकी रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो सकेगा कि वृद्ध महिला की मौत कब और किन कारणों से हुई है। मामले मे इलाक़ाई पुलिस जांच में जुटकर अग्रिम कार्यवाही में लग गई है।  

Tags:    

Similar News