Kasganj News: युवती के स्नान का मनचलों ने बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल, मारपीट

Kasganj News: कासगंज की युवती अपने परिजनों के साथ गंगा में स्नान कर रही थी, तभी कुछ युवक उस युवती का वीडियों बनाने लगे। जब परिजनों को इस बात का पता चला तो उन्होंने इसका विरोध किया, विरोध करने पर वीडियो क्लिप बनाने वाले युवक उस युवती के परिजनों से लड़ने को आमादा हो गए।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2024-06-21 03:45 GMT

गंगाघाट पर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट (Pic: Newstrack)

Kasganj News: कासगंज जनपद के कछला गंगा घाट पर स्नान के दौरान बनाई गई एक क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वायरल क्लिप में गंगा स्नान के दौरान कुछ लोगों में लात घूसों के बाद पत्थरबाजी हो रही है। स्थानीय पंडा के अनुसार गंगा में स्नान करते समय युवती का युवकों ने मोबाइल से वीडियो क्लिप बना लिया,  इसको लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया उसके बाद जमकर लात घूंसे चले। वहीं ये मामला बुधवार का बताया जा रहा है।

ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक कासगंज की युवती अपने परिजनों के साथ गंगा में स्नान कर रही थी, तभी कुछ युवक उस युवती का वीडियों बनाने लगे। जब परिजनों को इस बात का पता चला तो उन्होंने इसका विरोध किया, विरोध करने पर वीडियो क्लिप बनाने वाले युवक उस युवती के परिजनों से लड़ने को आमादा हो गए। बाद में परिजनों के साथ स्थानीय लोग भी वीडियो बनाने का विरोध करने लगे। कहासुनी से शुरु हुआ, वाद-विवाद दोनों पक्षों में मारपीट तक जा पहुंचा। एक पक्ष के लोगों ने युवक को गंगा में ही दबोच लिया और उसकी लात घूसों से मारपीट कर दी। बाद में दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और जमकर पत्थर बाजी होने लगी। इसी बीच कुछ लोगों ने इस मारपीट का वीडियो बना लिया, हालांकि इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

मारपीट और पत्थरबाजी की खबर की सूचना मिलते ही कछला चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले मैं दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत कर दिया। जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो पुलिस भी हरकत मैं आई और क्लिप के अनुसार दिख रहे युवकों की तलाश शुरू कर दी है। लोगों के अनुसार यदि स्नान के दौरान इस तरह की हरकतें लोग करने लगेंगे तो फिर लड़की और महिलाएं किस तरह गंगा स्नान कर पाएंगी। अब से पहले इस तरह की नीच हरकत कभी भी नही हुई है। ऐसे लोगों को सबक बहुत जरूरी है वरना अगर इनके हौंसले बुलंद रहे तो फिर किसी पर्व या धार्मिक कार्यक्रम के उपरांत गंगा स्नान को आने वाली महिलाओं और लड़कियों को स्नान काफी कठिन कार्य हो जायेगा। 

Tags:    

Similar News