पुलिस मुठभेड़ में 1 लाख का इनामी साबिर जंधेड़ी ढेर, 2 पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर

आतंक का पर्याय रहे कुख्यात मुकीम काला के साथी बदमाश और पुलिस में मुठभेड़ हो गयी जिसमे एक लाख का इनामी बदमाश साबिर निवासी जंधेड़ी पुलिस की गोली लगने से ढेर हो गया। मुठभेड़ में कैराना कोतवाली प्रभारी सहित एक सिपाही भी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है जहाँ पर उनका उपचार किया जा रहा है।

Update: 2018-01-03 07:48 GMT

शामली: आतंक का पर्याय रहे कुख्यात मुकीम काला का साथी साबिर जंधेड़ी पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। बता दें, कि साबिर एक लाख का इनामी बदमाश साबिर जंधेड़ी का रहने वाला था। इसे पुलिस की बड़ी सफलता माना जा रहा है।

पुलिस के साथ मुठभेड़ में कैराना कोतवाली प्रभारी सहित एक सिपाही भी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है, उनका उपचार किया जा रहा है।

पुलिस को मिली थी सूचना

बता दें, कि मामला जिला शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव जंधेड़ी का है। जहां पुलिस को सूचना मिली थी कि एक लाख का इनामी बदमाश साबिर अपने घर में छिपा हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने अपना जाल बिछाकर बदमाश को पकड़ने के लिए पहुंची, तो बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमे बदमाश साबिर को कई गोलियां लगी।

मौके पर ही मारा गया साबिर

गोली लगने से बदमाश साबिर की मौके पर ही मौत हो गयी। मुठभेड़ में कैराना कोतवाली इंचार्ज भगवत सिंह और सिपाही अंकुर भी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों को शामली के निजी चिकित्सालय में लाया गया, जहां उनकी गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। मुठभेड़ में घायल सिपाही के सिर में गोली लगी है, जिस वजह से उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। जबकि कैराना कोतवाली इंचार्ज को पांच गोलियां लगी हैं।

पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

मुठभेड़ की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और कई थानों की फ़ोर्स मौके पर पहुंच गई। सूचना मिलने पर जिले के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। जिले के पुलिस कप्तान डॉ अजयपाल शर्मा खुद घायल पुलिसकर्मियों के साथ हायर सेंटर गए है। आपको बता दे कि साबिर जंधेड़ी का रहना वाला था और मुकीम काला गैंग का शार्प शूटर था जो कि सिद्धार्थनगर में पेशी से लौटते वक्त बाराबंकी पुलिस को चकमा देकर पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया था जिसके बाद से ही पुलिस साबिर की तलाश में लगी हुई थी। साबिर लूट हत्या जैसी कई संगीन घटनाओ में वांछित चल रहा था जिसको बाराबंकी पुलिस ने जैदपुर टोल प्लाजा से हिरासत में लिया था।

Tags:    

Similar News