Kushinagar: शादी ही बनी इकलौते बेटे की बर्बादी, बिलख रही बुजुर्ग विधवा मां

Kushinagar: जनपद के सुकरौली बाजार में कल हुए आनंद सिंह की मौत के मामले में परिजनों का कहना है कि शादी ही उसकी बर्बादी का कारण बन गई। आनंद की बहन बार-बार अपनी सचिव भौजाई पर भाई की हत्या कराने का आरोप लगा रही है

Update: 2022-05-24 13:19 GMT

मीडिया से दुखड़ा सुनाती मृतक आनंद की मां और बहन।

Kushinagar: जनपद के सुकरौली बाजार (Sukrauli market) में कल हुए आनंद सिंह की मौत के मामले में परिजनों का कहना है कि शादी ही उसकी बर्बादी का कारण बन गई। आनंद की बहन बार-बार अपनी सचिव भौजाई पर भाई की हत्या कराने का आरोप लगा रही है। वहीं, मृतक के विधवा मां के आंसू रोते रोते सूख गए हैं। बुढ़ापे का एकमात्र सहारा अब इस दुनिया से चल गया है।

क्या है पूरा मामला कुशीनगर

जनपद के हाटा कोतवाली क्षेत्र (Hata Kotwali area) में कप्तानगंज थाना क्षेत्र (Kaptanganj police station area) निवासी आनंद सिंह उम्र 38 वर्ष अपनी पत्नी ग्राम पंचायत सचिव नीलम सिंह के साथ किराए की मकान में रहते थे। सोमवार सुबह आनंद का शव कमरे में फंदे से लटकता मिला। मामला आत्महत्या और हत्या के बीच उलझा हुआ है। पुलिस की पहुंचने पर मकान के बाहर से ताला लगा था और पत्नी नीलम सिंह फरार थी।

पुलिस शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक आनंद की बहन के तहरीर पर पत्नी, साले और ससुर सहित 10 पर मुकदमा दर्ज किया कर दिया। मौत के पहले आनंद ने बनाया था वीडियो। मृतक आनंद का एक वीडियो वायरल हुआ है। उसमें वह अपने मम्मी के नाम से संदेश दिया है कि उनकी पत्नी सहित कई लोग उन्हें आत्महत्या करने के लिए विवश कर रहे हैं। उसमें काफी मात्रा में रुपए लेने का आरोप भी पत्नी और ससुराल वालों पर लगाया है।

चार माह पूर्व अमेरिका से लौटा आनंद

आनंद पेसे से अमेरिका में इंजीनियर था। दो साल पूर्व नीलम सिंह ग्राम पंचायत सचिव से उसकी शादी हुई थी। वह चार माह पूर्व अमेरिका से अपने वतन वापस आया था । आनंद की बहन बताती हैं कि शादी के बाद से ही मेरे भाई को नीलम टार्चर करती थी । शादी ही मेरे भाई की बर्बादी बन गई । मृतक की बहन ने नीलम सिंह पर अपने भाई की हत्या का आरोप लगाया है।

Tags:    

Similar News