Kushinagar News: चोरी की घटना का अनावरण, सामान के साथ अन्तर्राज्यीय चोर गिरफ्तार

Kushinagar News: पुलिस ने चोरी के ट्रैक्टरों के साथ अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त अन्य चोरियो मे भी लिप्त था।

Update: 2023-02-14 14:23 GMT

Kushinagar Theft incident exposure

Kushinagar News: जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र स्थित त्रिवेणी चीनी मिल के परिसर से कुछ दिन पहले एक ट्रैक्टर चोरी हो गई। रामकोला पुलिस मुकदमा दर्ज कर इस चोरी की पर्दाफाश जुट गई। पुलिस की मेहनत रंग लायी। पुलिस ने चोरी के ट्रैक्टरों के साथ अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त अन्य चोरियो मे भी लिप्त था।पुलिस ने अभियुक्त के निशानदेही पर चोरो के अन्य सामानो को भी बरामद किया गया।

घटनाक्रम

जारी प्रेस प्रेस नोट के अनुसार रामकोला थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह मय हमराहीयान मय स्वाट टीम के संयुक्त रूप से तलाश वांछित अभियुक्त मे मामूर थे। मुखबिर खास द्वारा सूचना मिली कि एक व्यक्ति रायल इनफील्ड बुलेट के साथ मथुरा नगर नौरंगिया जाने वाले तिराहे पर खडा़ है जो संदिग्ध प्रतीत हो रहा है।

इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक मय हमराहीयन मय स्वाट टीम को साथ लेकर मौके पर पहुच कर उक्त व्यक्ति से बुलेट मोटरसायकिल के सम्बन्ध मे पूछताछ किया गया तो उसके द्वारा उक्त वाहन से सम्बन्धित कोई भी कागजात नही दिखा सका । शक होने पर उक्त व्यक्ति से और कडा़ई से पूछताछ करने पर बताया कि यह गाडी चोरी की है इसको मैने बुद्धा पार्क से चुराया था।

पकड़े गए चोर ने खोले कई राज

अन्य चोरियों के बारे मे पूछताछ किया गया तो बताया कि रामकोला चीनी मिल से एक ट्रैक्टर मैसी फारगूसन चोरी किया है. तथा एक और ट्रैक्टर महिन्द्रा यूओ जिसको बगहा चीनी मिल बिहार से चुराया है। साथ ही उसने बताया कि एक और बाइक गोरखपुर , एक हाफ सेट , एक रोटावेटर, एक ट्रैक्टर हल 11 फल वाला, एक हैरो, एक ट्राली भी अलग अलग जगहो से चोरी किया हूँ। उक्त सभी चोरी के सामान को मैने अपने घर पर रखा है। जिस पर विश्वास कर प्रभारी निरीक्षक मय हमराहीयान मय स्वाट टीम के उक्त व्यक्ति के साथ उसके घर पहुच कर उक्त उपरोक्त सभी चोरी किये गये वाहन व सामान की बरामदगी कर उचित माध्यम से थाना हाजा लाया गया ।गिरफ्तार अभियुक्त के विरूद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। गिरफ्तार अभियुक्त

आकाश तिवारी पुत्र अनिल तिवारी उम्र 20 वर्ष ,नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के बलुअहा निवासी है। गिरफ्तार अभियुक्त का आपराधिक इतिहास रहा है।

गिरफ्तार करने वाली टीम

गिरफ्तार करने वाली टीम में एसएचओ अखिलेश कुमार सिंह एसआई मिथिलेश प्रजापति, हेड कास्टेबल अमित सिंह, कांस्टेबल शिवा सिंह, शुभेन्द्र उपाध्याय ,महेन्द्र यादव , चन्दन कुमार, जितेन्द्र पाल, शिवबदन यादव , रामेन्द्र यादव महिला कास्टेबल शैलजा तिवारी सहित स्वाट टीम के जवान रहे।

Tags:    

Similar News