Kushinagar News: हैवानियत की सारे हदें पार! 12 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या, खेत में फेंकी लाश

Kushinagar News: परिजनों ने 12 वर्षीय मासूम की तलाश शुरू कर दी। बच्ची की तलाश करते हुए उनका बेटा खेतों की तरफ गया तो, गन्ने के खेत में उनकी बेटी पड़ी हुई थी। मौके पर खून के निशान थे।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-12-09 03:03 GMT
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Kushinagar News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां तरयासुजान थाना क्षेत्र के एक गांव के पास 12 वर्षीय मासूम बच्ची की लाश खेत में मिली है। अर्धनग्न हालत में मिली मासूम के शरीर पर दांत से काटने के निशान हैं। बच्ची के परिजनों ने रेप के बाद गला दबाकर हत्या करने की आशंका जतायी है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अज्ञात में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

गन्ने के खेत में पड़ी मिली लाश

मृतक बच्ची के पिता ने बताया कि शुक्रवार सुबह उनकी बेटी भोजन देने के बाद शौच के लिए घर से बाहर गई थी। वह भोजन करने के बाद काम करने बाजार चले गए। आधे घंटे बाद घर से फोन आया कि उनकी बेटी गायब हो गई है, कहीं दिख नहीं रही है। परिजनों ने 12 वर्षीय मासूम की तलाश शुरू कर दी। बच्ची की तलाश करते हुए उनका बेटा खेतों की तरफ गया तो, गन्ने के खेत में उनकी बेटी पड़ी हुई थी। मौके पर खून के निशान थे। बहन को मृत देखकर भाई की चीख निकल गई। उसने शोर मचाया तो थोड़ी ही देर में आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। बच्ची के हाथ पर दो जगह दांत के काटे हुए निशान बने थे।

ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस बच्ची को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं,इस मामले पर जब पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल से बात की गई तो उन्होने कहा कि बच्ची के शव का पैनल से पोस्टमार्टम करवाया गया है। पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो जाएगा कि बच्ची के साथ रेप हुआ है या फिर नहीं। उन्होने कहा, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Tags:    

Similar News