Kushinagar News: भाजपा नेता का कप्तानगंज एसएचओ पर गंभीर आरोप, प्रभारी मंत्री को पत्र लिखकर कारवाई की मागं

Kushinagar News: कप्तानगंज थाने के थानाध्यक्ष उपनिरीक्षक राजकुमार बरवार पर भाजपा मंडल अध्यक्ष कप्तानगंज ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए कुशीनगर के प्रभारी मंत्री को पत्र लिखा है।

Update:2024-10-09 15:09 IST

Kushinagar News ( Pic- Newstrack)

Kushinagar News: जनपद के कप्तानगंज थाने के थानाध्यक्ष उपनिरीक्षक राजकुमार बरवार पर भाजपा मंडल अध्यक्ष कप्तानगंज ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए कुशीनगर के प्रभारी मंत्री को पत्र लिखा है। उन्होंने कप्तानगंज के थानाध्यक्ष के क्रियाकलाप की जांच कराकर कार्रवाई की जाने की मांग की है।इसी थाना क्षेत्र में कल अंतर्जनपदीय जुआ खेलने वालों का गैंग का पर्दाफाश एडिशनल एसपी के नेतृत्व में स्वाद टीम ने छापेमारी कर किया। जिसमें गैंग के 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया और उनके पास से चार लग्जरी वाहन, एक मोटरसाइकिल 18 मोबाइल फोन, एक तमंचा बरामद हुआ था ।

कुशीनगर के प्रभारी मंत्री को दिए गए शिकायती पत्र में कप्तानगंज भाजपा मंडल अध्यक्ष आनंद मिश्रा ने कप्तानगंज थाना प्रभारी राजकुमार वरवार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इनका कार्य आम जन एवं कार्यकर्ताओं के विरुद्ध है। थाने में फरियादियों की फरियाद बिना रुपए लिए नहीं सुनी जाती है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनके द्वारा माफियाओं से रात्रि में अवैध बालू खनन ,अवैध रूप से कीमती पेड़ों की कटान, कप्तानगंज में कई जगहों पर हुए का खेल कृत्य कराया जा रहा है

सोशल मीडिया पर भी उठ रहे हैं सवाल।

स्वाट टीम द्वारा कप्तानगंज थाना में चल रहे जुए के अड्डा का पर्दाफाश करने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं सोशल मीडिया पर चल रही हैं। स्मार्ट टीम की छापेमारी भारी मात्रा में धन राशि सहित तमाम चीजे बरामद हुई। कप्तानगंज पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं इतनी इतना बड़ा जुआ अड्डा पुलिस के नाक के नीचे कैसे चल रहा था। थाना प्रभारी सहित बीट के सिपाहियों पर सवालिया निशान उठ रहा है। भाजपा नेता की चिट्ठी भी कप्तानगंज पुलिस की पोल खोल रही है। जनपद के तेज तर्रार एसपी साहब ने तो जुआ के अड्डा को जो वर्षों से चल रहा था पर्दाफाश कराकर कार्रवाई कर दिया लेकिन देखना यह है कि इनके संरक्षण देने वालों के विरुद्ध कार्रवाई कब हो रही है।

Tags:    

Similar News