Kushinagar News: किलकारी हॉस्पिटल के चिकित्सक पर दर्ज हुआ मुकदमा, मरीज के तीमारदार से किया था मारपीट

Kushinagar News: कुशीनगर जनपद के प्रसिद्ध बाल रोग विशेषज्ञ डॉ कमलेश वर्मा का किलकारी नामक अस्पताल पडरौना और कसया दोनों जगह है। पडरौना में भी मरीजों के परिजनों से कई बार विवाद हुआ और काफी चर्चा में रहे।

Update: 2023-11-04 16:19 GMT

Kushinagar News (Pic:Newstrack)

Kushinagar News: जनपद के कसया नगर पालिका परिषद के गोपालगढ़ तिराहे पर स्थित किलकारी हॉस्पिटल के चिकित्सक कमलेश वर्मा के विरुद्ध कसया थाने में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोप है कि चार दिन पूर्व बच्चे को लेकर इलाज कराने आए तीमरदारो से डाक्टर ने हाकी से मारपीट किया। इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

चिकित्सक का विवादों से रहा है नाता

कुशीनगर जनपद के प्रसिद्ध बाल रोग विशेषज्ञ डॉ कमलेश वर्मा का किलकारी नामक अस्पताल पडरौना और कसया दोनों जगह है। पडरौना में भी मरीजों के परिजनों से कई बार विवाद हुआ और काफी चर्चा में रहे। डाक्टर वर्मा कसया में भी किलकारी नाम से अस्पताल खोले हैं। 31 अक्टूबर को कसया थानाक्षेत्र के ग्राम शामपुर निवासी हरीश कुमार सिंह पुत्र राणा प्रताप सिंह अपने नवजात शिशु का इलाज कराने इस अस्पताल में गए जहां उनके बच्चे को आईसीयू में भर्ती कर लिया गया। अगले दिन बच्चे की हालत बिगने लगी तो हरीश कुमार बच्चे को डिस्चार्ज करने को कहे ताकि कही और इलाज करा सके। जिससे नाराज होकर डाक्टर ने उनपर हॉकी से प्रहार कर दिया।

हरीश कुमार ने तहरीर में आरोप लगाया है कि डाक्टर वर्मा ने उन्हें गाली, गुप्ता तथा जान माल की धमकी दिया तथा मारा पीटा। डाक्टर का हाथ में हाकी लेकर प्रहार करते वीडियो खूब वायरल हुआ। डाक्टर अपने दमभी स्वभाव के लिए भी प्रसिद्ध है। यह भी बताया जाता है कि ऊंचे रसूख वाले हैं। बच्चे के पिता की तहरीर पर कसया पुलिस ने चिकित्सक के विरुद्ध अपराध संख्या 934/23 अंतर्गत धारा 323, 504, 506 भादवि तहत मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

Tags:    

Similar News