Kushinagar: चुनावी मंच से गरजे CM योगी, बोले- ये लोग देश में लाना चाहते हैं तालिबानी शासन

CM Yogi in Kushinagar: सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने सपा-कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष पर हमला बोला।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-29 10:28 GMT

सीएम योगी ने कुशीनगर में चुनावी रैली को किया संबोधित

CM Yogi in Kushinagar: लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम फेज में है। पहले छह चरणों के मतदान समाप्त हो चुके हैं। सातवें चरण की वोटिंग 1 जून को होनी है। इसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने हिस्से की तैयारियों में जुट गई है। दलों के स्टार प्रचारक अलग-अलग राज्यों में जाकर चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर में चुनावी रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर विपक्ष को घेरा। सीएम योगी ने सपा-कांग्रेस समेत पूरे इंडिया अलायंस पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग कहते हैं कि उनकी सरकार आएगी तो देश में पर्सनल लॉ लागू करेंगे। इस कानून का मतलब होता है तालिबानी शासन।

बहन-बेटी की सुरक्षा पर आंख डालने वाला जहन्नम जाएगा: सीएम योगी

कुशीनगर की जनता को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि भगवान बुद्ध की महापरिनिर्वाण स्थली कुशीनगर की जनता का आशीर्वाद एनडीए के साथ है। जब भी एनडीए 400 पार का नारा लगता है तो सपा के लोगों को चक्कर आने लगता है। मुख्यमंत्री योगी ने आगे कहा कि प्रदेश में अब कोई बहन-बेटी की सुरक्षा पर आंख नहीं डालता है क्योंकि सबको पता है, अगर कोई ऐसी हरकत हुई तो वह जहन्नम में जाएगा। उन्होंने कहा कि राम मंदिर और उसकी सुरक्षा के साथ हम खिलवाड़ नहीं कर सकते और जो भी इसके लिए आगे आएगा, उसका राम नाम सत्य हो जाएगा।

आरक्षण और धर्म के मुद्दे पर विपक्ष को घेरा

सीएम योगी ने आगे धर्म और आरक्षण के मुद्दे पर विपक्ष को घेरते हुए कहा कि ये लोग जातियों के आधार पर लोगों को आपस में लड़ाने का काम करते हैं। विपक्ष की सभी पार्टियां बांटों और राज करो की राजनीति करती हैं। सीएम योगी ने कहा कि इन लोगों ने पहले देश को बांटा, फिर क्षेत्र और भाषा पर भी लोगों को बांटा। अब सपा और कांग्रेस के लोग जाति के आधार पर बांटने का काम कर रहे है। सपा और कांग्रेस के ने अपने घोषणा पत्र में लिखा कि हम मुस्लिम आरक्षण देगें। बाबा साहब ने अपने संविधान में लिखा है कि आरक्षण धर्म के आधार पर नहीं हो सकता। आरक्षण का आधार अनुसूचित जाति, जनजाति और पिछड़ी जाति ही हो सकती है। आगे सीएम योगी ने कहा कि ये लोग कहते हैं कि देश में पर्सनल लॉ लागू करेंगे। इस कानून का मतलब होता है तालिबानी शासन। इस लॉ से महिलाएं स्कूल या ऑफिस नहीं जा पाएंगी। उन्हें बुर्के में दुबक के रहना पडे़गा। उन्होंने कहा कि हम तालिबानी शासन भारत में लागू नहीं होने देंगे। 

Tags:    

Similar News