Kushinagar News: परिजनो ने पत्नी पर लगाय पति के हत्या का आरोप, राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर शव रख किया जाम

Kushinagar News: शव के पोस्टमार्टम के बाद जब उसका शव मृतक के गांव मल्लूडीह पहुंचा तो लोग आक्रोशित हो गए। लोगों का आरोप था कि पुलिस आरोपी को बचा रही है।

Update: 2023-11-23 16:28 GMT

Kushinagar News (Pic:Newstrack)

Kushinagar News: जनपद के कसया थाना क्षेत्र के मल्लूडीह निवासी किशुन प्रजापति बीते बुधवार को गोरखपुर के कैंट थाना अंतर्गत रेलवे लाइन के किनारे हत्या कर फेकी गयी थी। आज शव के पोस्टमार्टम के बाद जब उसका शव मृतक के गांव मल्लूडीह पहुंचा तो लोग आक्रोशित हो गए। लोगों का आरोप था कि पुलिस आरोपी को बचा रही है। मृतक का छोटा भाई अपने परिजनों के साथ शव को लेकर राष्ट्रीय राज मार्ग 28 पर बैठ गए। दोनों तरफ गाड़ियों का रेला लग गया।

सड़क पर लगा जाम का रेला

जाम की सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी गिरजेश उपाध्याय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। धरने पर बैठे परिजनों को मनाने लगे उन्होंने ने वीडियो कलिंग करके दिखाया कि हत्या में आरोपी पत्नी मेनका महिला थाने में बैठाई गई है। तब जाकर जाम समाप्त हुआ और आवागमन शुरू हुआ। जाम रात्रि को करीब 8 बजे शुरू हुआ। जिससे सड़क के दोनो तरफ एक किलोमीटर तक पहुंच गया। पुलिस की सक्रियता के चलते शीघ्र जाम समाप्त हुआ। श्रीकिशुन की हत्या को लेकर तरह-तरह की चर्चाओ का बाजार गर्म है। पति की हत्या कराने का आरोप पत्नी पर ही लग रहा है। फिर हाल पत्नी पुलिस की गिरफ्त में हैं। जांच के बाद हत्या का भंडाफोड़ होगा।

Tags:    

Similar News