मजदूर की मौत: संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

मरदान सिंह की मौत की सूचना पर पत्नी तथा अन्य ससुराल के लोग भी मौके पर आ गए हैं।पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया है

Update: 2020-07-19 08:02 GMT

एटा: जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र के ग्राम टिकाथर में बीती देर शाम एक 45 वर्षीय मजदूर ने घर के पास लगे एक पेड़ पर फांसी पर झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली मृतक के भाई दीपक ने बताया कि बीते दिन मेरा भाई ईटऊआ अपनी ससुराल से गांव में मजदूरी पर धान गाड़ने आया था किंतु वह कुछ टेंशन में नज़र आ रहा था।

कांप उठा जिला: युवक ने महिला को मारी गोली, फिर खुद के साथ किया ऐसा

फांसी पर लटका

बीते सात दिन पूर्व वह मय बच्चों के ससुराल गया था और बीते दिन ही वापस आया था । आखिर ससुराल में ऐसा क्या हुआ कि उसने यहां आकर फांसी पर लटक कर मौत को गले लगा लिया। प्रभारी निरीक्षक जैथरा सतपाल भाटी ने बताया कि बीते7 दिन पूर्व 45 वर्षीय मरदान सिंह पुत्र निर्भय सिंह अपनी पत्नी तथा तीन बच्चों के साथ अपनी ससुराल ईटऊआ गया हुआ था और बीते दिन अकेला मजदूरी पर धान गाड़नें गांव वापस आया था और अपने परिवार के भाइयों के साथ घर पर सोया था पर रात्रि में पानी बरसने पर सभी लोग घर के अंदर हो गए। तभी रात्रि मे किसी समय उसने घर के पास ही स्थित एक पेड़ पर फांसी पर झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी ।

बढ़ेंगी योगी की मुश्किलेंः आ रहीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस में नई जान फूंकने की तैयारी

पुलिस ने शव का किया पंचनामा

मरदान सिंह की मौत की सूचना पर पत्नी तथा अन्य ससुराल के लोग भी मौके पर आ गए हैं।पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया है. प्रथम दृष्टया फांसी की घटना आत्महत्या प्रतीत होती है जांच के बाद पता चल सकेगा कि आत्महत्या के पीछे क्या राज है आखिर उसने फांसी क्यों लगाई?

रिपोर्टर- सुनील मिश्र, एटा

आंधी-बारिश लाई तबाही: लाखों लोगों की जान पर आई आफत, हाई-अलर्ट जारी

Tags:    

Similar News