बोरे में लाश के मामले में अड़तालीस घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ

महिला की हत्या करके उसके धड़ और सिर-पैर को बैग में भरकर अलग-अलग क्षेत्र में फेंकने वाले बैखोफ हत्यारे का पुलिस 48 घंटे बाद भी सुराग नहीं लगा सकी है। पुलिस अंधेरे में तीर मारकर जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

Update: 2019-03-25 14:32 GMT

लखनऊ: बोरे में लाश मामले में महिला की हत्या कर उसके धड़ और सिर-पैर को अलग-अलग क्षेत्र में फेंकने वाले बैखोफ हत्यारे का पुलिस 48 घंटे बाद भी सुराग नहीं लगा सकी है। पुलिस अंधेरे में तीर मारकर जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

कृष्णानगर थाना क्षेत्र स्थित लॉ कॉलेज के पास शनिवार को कूड़े के ढेर में पड़े एक बैग में महिला का सिर व हाथ-पैर मिला था। पुलिस इसकी जांच कर ही रही थी कि चौबीस घंटे के भीतर रविवार को पारा क्षेत्र के बीबीखेड़ा स्थित खाली प्लॉट में बोरी में एक महिला का धड़ मिला था। पुलिस दावा कर रही है कि जिस महिला का सिर, हाथ-पैर मिला था। धड़ भी उसी महिला का है।

यह भी देखें:-एटा : 24 घंटे में पांच हजार के इनामी सहित 105 वारंटी गिरफ्तार

पुलिस ने घटनास्थल के आसपास चौराहे पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो एक युवक बैग ले जाता हुआ दिखायी दिया, जिसकी तलाश सरगर्मी से पुलिस कर रही है। घटना को 48 घंटे होने के बावजुद पुलिस अभी तक उस हत्यारों को पकड़ नहीं सकी है। वहीं अभी तक शव का भी पोस्टमार्टम नहीं हुआ है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस उपाधीक्षक अपराध,दीपक कुमार, क्षेत्राधिकारी कृष्णानगर लाल प्रताप और डीसीआरबी प्रभारी की तीन टीमे लगाई है, जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा यह दावा पुलिस कर रही है।

Tags:    

Similar News