Lakhimpur Kheri News: कोहरे की वजह से डिवाइडर में टकराई बाइक, एक व्यक्ति की मौत, दूसरा घायल

Lakhimpur Kheri: नेशनल हाईवे पर सुबह कोहरे की वजह से बाइक सवार डिवाइडर से टकराने से मौत हो गई। वहीं दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

Update: 2023-01-01 10:31 GMT

बाइक सवार डिवाइडर से टकराने से मौत

Lakhimpur Kheri: जिले के थाना खीरी इलाके के लखीमपुर से सीतापुर मार्ग नेशनल हाईवे पर सुबह कोहरे की वजह से बाइक सवार की डिवाइडर से टकराकर मौत हो गई। वहीं, दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। डिवाइडर से बाइक टकराने से आग लग जाने से बाइक जलकर राख हो गई। जिसका फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल सूचना पर पहुंची।

पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल मोतीपुर में भर्ती कराया। वहीं, पुलिस दोनों युवकों की पहचान करने के प्रयास में लगी हुई है। घटना शनिवार देर रात 12:00 बजे की है। घटना के बाद अब तक युवकों की पहचान नहीं हो सकी है।

जल्द ही युवकों की शिनाख्त हो जाएगी: क्षेत्रीय अधिकारी

इधर क्षेत्रीय अधिकारी सदर संदीप कुमार ने बताया कि जल्द ही युवकों की शिनाख्त हो जाएगी। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने मरने वाले युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला लखीमपुर भेज दिया है। वहीं, युवक की पहचान के लिए सारे प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस सोशल मीडिया पर फोटो वायरल कर के पहचान में जुटी हुई है।

ये है पूरा मामला

यह पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले के थाना खीरी क्षेत्र इलाके का बताया जा रहा है। वहीं, कोहरे की वजह से सामने से कुछ न देखते हुए बाइक सवार डिवाइडर में जा घुसा, जिससे एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। गाड़ी में अचानक आग लग जाने से गाड़ी जलकर खाक हो गई है, जिसका फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने मरने वाले व्यक्ति को अपने में कब्जे में लेकर आगे की प्रक्रिया कर रहा है।

Tags:    

Similar News