BJP विधायक और ब्लॉक प्रमुख में जमकर झड़प, वीडियो हुआ वायरल

लखीमपुर खीरी से बीजेपी के विधायक योगेश वर्मा और ब्लाक प्रमुख नकहा पवन गुप्ता के बीच तीखी झड़प हुई है।

Report By :  Sharad Awasthi
Published By :  Dharmendra kumar
Update: 2021-04-11 13:17 GMT

बीजेपी विधायक योगेश वर्मा और ब्लाक प्रमुख पवन गुप्ता के बीच झड़प (फोटो: सोशल मीडिया)

लखीमपुर: उत्तर प्रदेश का लखीमपुर जिला कई मामलों में सुर्खियों में रहा है। अब पंचायत चुनाव नजदीक आते ही एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। माननीयों ने अपने प्रत्याशियों को चुनाव जीताने के लिए पूरा जर लगा दिया है। इसी कड़ी में लखीमपुर खीरी से बीजेपी के विधायक योगेश वर्मा और ब्लाक प्रमुख नकहा पवन गुप्ता व उनके छोटे भाई सुनील गुप्ता व संजय गुप्ता के बीच तीखी झड़प हुई है।

बीजेपी के विधायक और ब्लाक प्रमुख के बीच हुई हाथपाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अब इस मामले पर बोलने से अधिकारी बचते नजर आ रहे हैं। Newstrack के संवाददाता ने इस मामले पर जिले के अधिकारियों से बात करने फोन किया तो किसी तरह कोई जवाब नहीं मिला।
बताया जा रहा कि दोनों पक्षों के बीच कोई पुरानी रंजिश चल रही थी जिसकी वजह से विकासखंड कहा में बीजेपी विधायक योगेश वर्मा और नकहा के ब्लाक प्रमुख के बीच पवन गुप्ता तीखी झड़प हुई है। इस दौरान वायरल वीडियो में विधायक को ब्लाक प्रमुख धक्का मारते हुए भी दिखाई दे रहा है।


बीजेपी विधायक को धमकी देने का वीडियो वायरल

दबंग ब्लाक प्रमुख ता भाई संजय गुप्ता द्वारा अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकालकर बीजेपी विधायक को मारने की धमकी देने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस पूरे मामले पर अभी तक पूरा जिला प्रशासन मौन है। बताया जा रहा है कि ब्लाक प्रमुख जिसकी लाठी उसकी भैंस वाली कहानी चरितार्थ कर रहे हैं।
बसपा सरकार में बसपा के ब्लॉक प्रमुख और भाजपा सरकार बनते ही भाजपा खेमे में शामिल होकर भाजपा का परचम लहराने वाले ब्लाक प्रमुख पवन गुप्ता व उनके भाई संजय गुप्ता और सुनील गुप्ता ने जिले में अकूत दौलत हासिल की है। करीब दोपहर 2:00 बजे सत्ता पक्ष के विधायक और ब्लॉक प्रमुख समेत भाइयों के मध्य तीखी झड़प का मामला सदर विधानसभा क्षेत्र की जनता ने अपनी आंखों से देखा।

जिला प्रशासन कुछ बोलने को तैयार नहीं

बीजेपी विधायक को ब्लॉक प्रमुख और उसके भाई ब्लॉक परिसर से धक्का मार कर बाहर कर रहे हैं। अभी तक इस मामले पर जिला प्रशासन कुछ बोलने को तैयार नहीं है। इस मामले में विधायक एक खास करीबी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि जल्द ही विधायक ब्लाक प्रमुख और उसके भाई के विरुद्ध पुलिस को तहरीर देंगे और पार्टी के आलाकमान से पूरे मामले की शिकायत करेंगे।


Tags:    

Similar News