Lakhimpur Kheri: शरारती तत्वों ने मंदिर में फेंके मांस के टुकड़े, 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी जनपद के शिव मंदिर परिसर में मांस का टुकड़ा मिलने से सनसनी फैल गई है।

Update: 2023-02-05 08:51 GMT

मंदिर परिसर में मिला मांस का टुकड़ा

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी जनपद के शिव मंदिर परिसर में मांस का टुकड़ा मिलने से सनसनी फैल गई है। शिव मंदिर के निकट ही एक मैरिज लान है, जहां हिंदू संगठनों नें मैरिज लान के मालिक पर असंवेदनशील कृत्य करने का आरोप लगाया है। शुक्रवार की शाम मैरिज लान में एक पार्टी चल रही थी, इसी दौरान पास के ही एक शिव मंदिर परिसर में मांस का टुकड़ा मिलने से नाराज हिंदू संगठनों ने हंगामा शुरू कर दिया। हालांकि इस घटना की जानकारी एसपी को दी गई और एसपी को वहां पर बुलाकर तहरीर देकर अज्ञात सहित चार पर मुकदमा किया गया है।

हिंदू संगठनों द्वारा बताया गया कि साधना नाम के व्यक्ति की शादी का रिसेप्शन था, जिसमें किसी अज्ञात ने इस घटना को अंजाम दिया। इस कृत्य से हम लोग भावनाएं आहत हुई हैं हम लोगों ने मैरिज लान के संजीव वर्मा और राजीव वर्मा ठेकेदार हेमराम वर्मा और आयोजक मुस्ताक के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करने की मांग की है। जिसमें सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है। इस मामले की जांच की जा रही है।

फिलहाल मामले की जांच की जा रही है घटना शाम 7:00 बजे की है। जब बाबू विंध्या प्रसाद मैरिज लान के पास वाले शिव मंदिर में मांस का टुकड़ा मिलने का मामला सामने आया। चौधरी दुर्गेश वर्मा और हाथीपुर कोठार के निवासी राघव हिंदू ने पुलिस को सूचना दी थी। दुर्गेश वर्मा ने बताया कि सूचना मिलने के बाद तुरंत ही एसपी गणेश प्रसाद मौके पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया। फिलहाल इस मामले में अज्ञात चार लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है और आगे की पुलिस जांच कर रही है। इस मामले से हिंदू संगठनों में काफी आक्रोश है। 

Tags:    

Similar News