लखीमपुर खीरीः एक और बेटी को दुष्कर्म के बाद पीट कर मार डाला, पुलिस कह रही मारपीट

Lakhimpur Kheri news: पीड़ित की मां ने गांव के सलीमुद्दीन और आरिफ पर रेप के बाद मारपीट का आरोप लगाया है। मां ने बताया मेरी बेटी की दो महीने बाद शादी थी घर में तैयारियां चल रही थी

Update: 2022-09-18 05:00 GMT

Lakhimpur Kheri rape (Social Media)

Lakhimpur Kheri news: यूपी के लखीमपुर खीरी मैं दो दलित बेटियों की रेप के बाद हत्या के बाद एक और बेटी को मार दिया गया। लखीमपुर खीरी का यह दूसरा मामला 12 सितंबर से शुरू होता है 16 सितंबर को पीड़ित की मौत के साथ खत्म हो जाता है। पुलिस ने इसको मारपीट से जुड़ा मामला बताया। पीड़ित की मां ने गांव के सलीमुद्दीन और आरिफ पर रेप के बाद मारपीट का आरोप लगाया है। पीड़िता की मां ने बताया मेरी बेटी की दो महीने बाद शादी थी घर में तैयारियां चल रही थी लेकिन अब तो हमारी बेटी नहीं रही। वहीं गांव के लोगों ने बताया कि आरोपी युवक पहले भी लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते रहे हैं।

आपको बताते चलें 12 सितंबर को हुई थी लड़की के साथ दुष्कर्म की हैवानियत। 12 सितंबर की दोपहर लखीमपुर खीरी में घर के अंदर घुस कर दो युवकों सलामुद्दीन और आरिफ ने एक लड़की के साथ मारपीट की थी। घायल लड़की की 16 सितंबर को सीएससी में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस की थ्योरी घरवालों के बयान से बिल्कुल अलग है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को 17 सितंबर को गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया।

लखीमपुर खीरी जिले से 35 मीटर की दूरी पर स्थित गांव में एक घर में घुसकर दो युवकों ने एक लड़की के साथ छेड़छाड़ और रेप का प्रयास किया। लड़की के मना करने के बाद दोनों युवकों ने लड़की को बुरी तरीके से पीटा। आपको बताते चलें मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण माहौल तनाव भरा है। यहां 10 से ज्यादा पीएससी और 20 पुलिस के जवान तैनात हैं। पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है।

अपनी बेटी के शव के पास मां का रोते-रोते बुरा हाल

अपनी बेटी के शव के पास बैठी मां ने रोते हुए बताया कि मैं घर के पास पहुंची तो अंदर से मेरी बेटी के चिल्लाने की आवाज आ रही थी। मैं सारा सामान बाहर छोड़कर घर के अंदर भागी घर का दरवाजा अंदर से बंद था। मैं पीछे वाले रास्ते से घर के अंदर गई वहां देखा सलीमुद्दीन और आरिफ मेरी बेटी के साथ गलत काम कर रहे थे। मुझे देख कर आप आरिफ मेरे पास आया और मेरा मुंह दबा लिया। जब मैं ने चिल्लाना शुरू किया तो आरिफ ने मुझे बहुत मारा। उन्होंने कहा सलामुद्दीन मेरी बेटी को बांध कर मारने लगा। वह उसे बोल रहा था कि चिल्लाना बंद कर वरना जान से मार दूंगा। तभी ऑरिफ ने मुझे जमीन पर गिरा दिया। मेरी बेटी के पास चला गया दोनों मेरे सामने मेरी बेटी को लात से मार रहे थे। दुपट्टे से उसका गला दबा रहे थे। मैं रो रही थी तो मुझे भी मार रहे थे। तभी गांव के लोग आने लगे तो मेरी बेटी के हाथ पर धारदार हथियार से वारकर मौके से फरार हो गए।

मां ने कहा मेरी बेटी के मुंह और नाक और हाथ से बहुत खून निकल रहा था। मैं चाहती हूं कि मेरी बेटी को मारने वालों को फांसी की सजा मिले। इन लोगों ने मेरी बेटी को मार दिया मेरी बेटी की शादी तय थी। 2 महीने के बाद उसकी शादी थी। शादी का सामान भी आ चुका था। अब हम उस सामान का क्या करेंगे, जिन लड़कों ने मेरी बेटी के साथ गलत काम किया है, वह लोग सबको डराते हैं। गांव में उनके समुदाय के लोग ज्यादा है इसलिए ज्यादा कोई कुछ नहीं बोल रहा है। सब लोग उनसे डरते हैं यह पूरा मामला थाना भीरा क्षेत्र का है।

Tags:    

Similar News