Lakimpur Kheri : बीजेपी एमएलए के साथ मारपीट मामले ने पकड़ा तूल, हजारों की संख्या में जुटे लोग, कार्रवाई की मांग

Lakhimpur Kheri News : प्रदेश के लखीमपुर में खीरी में बीजेपी विधायक योगेश वर्मा के साथ मारपीट के मामले ने तूल पकड़ लिया है।

Update:2024-10-11 16:14 IST

Lakhimpur Kheri : विधायक योगेश वर्मा की पिटाई का मामला तूल पकड़ गया है। इस कांड को लेकर आज बिलोबी मैदान में पटेल सेवा संस्थान के बैनर तले स्वाभिमान रक्षा सम्मेलन में कई संगठनों ने भाजपा विधायक को समर्थन दिया है। बाद में डीएम कार्यालय के सामने प्रशासन मुर्दाबाद, अवधेश सिंह मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। उत्तेजित लोग धरने पर बैठ गए। इन लोगों की मांग है कि बार संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह पर कार्रवाई की जाए। भाजपा जिलाध्यक्ष ने भी कहा है कि सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। पुलिस पीएसी को तैनात कर दिया गया है।

Full View

आपको बता दें कि पटेल सेवा संस्थान के बैनर तले क्षत्रिय महासभा, अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा, वैश्य महासभा, संयुक्त व्यापार मंडल के अलावा तमाम संगठनों ने सदर विधायक योगेश वर्मा को समर्थन दिया है। शुक्रवार को शहर के विलोबी मैदान में स्वाभिमान रक्षा सम्मेलन में बड़ी संख्या में सर्व समाज के लोग एकत्र हुए और आरोपी बार अध्यक्ष पर कार्रवाई की मांग की। बाद में यह लोग धरने पर बैठ गए। तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए पीएसी समेत भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई है।

लखीमपुर खीरी, विधायक थप्पड कांड में एसपी गणेश साहा ने कहा है कि ज्ञापन मिला है, जांच कर निमानुसार कार्रवाई की जायेगी, फुटेज देखकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में तीन प्रार्थना पत्र मिले हैं, इसलिए एफआईआर में विलंब हुआ है।

थप्पड़ कांड को लेकर अभी कुर्मी समाज, बैक वर्ड, व्यापार मंडल सहित अन्य लोगों की अगुवाई में धरना प्रदर्शन चल रहा है। हजारों की संख्या में लोग डीएम आफिस के सामने धरना दे रहे हैं। सदर भाजपा विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ मारने के मामले में दिये जा रहे धरने में लोगों की मांग है कि एडीएम को हटाया जाए, इंस्पेक्टर को निलबित किया जाए, साथ ही एडवोकेट अवधेश सिंह को गिरफ्तार किया जाए।

Tags:    

Similar News