अधूरी रह गयी लालजी टंडन की इच्छा, अंतिम समय में जाना चाहते थे यहां

मध्य प्रदेश के राज्यपाल व भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालजी टंडन की अयोध्या में रामलला के दर्शन करने की इच्छा अधूरी ही रह गई।

Update: 2020-07-21 04:29 GMT

लखनऊ: मध्य प्रदेश के राज्यपाल व भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालजी टंडन की अयोध्या में रामलला के दर्शन करने की इच्छा अधूरी ही रह गई। बीती 10 जून को भोपाल से लखनऊ पहुंचे लालजी टंडन की इच्छा थी कि वह अयोध्या जा कर रामलला के दर्शन करेंगे। इसके लिए उन्होंने अपने निजी सचिव संजय चैधरी से कार्यक्रम बनाने को भी कहा था।

ये भी पढ़ें:असम में बाढ़ से करीब 40 लाख लोग प्रभावित, अब तक 189 लोगों की हुई मौत

आज सुबह मेंदाता अस्पताल में निधन हो गया

मध्य प्रदेश के राज्यपाल व भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालजी टंडन का आज सुबह मेंदाता अस्पताल में निधन हो गया। बीती 11 जून की सुबह सांस की दिक्कत, पेशाब की परेशानी और बुखार के चलते उन्हे मेदांता हॉस्पिटल लखनऊ में भर्ती कराया गया था। लालजी टंडन के साथ कई सालों से उनके निजी सचिव रहे संजय चैधरी के मुताबिक टंडन जी का हल्का स्वास्थ्य तो भोपाल से ही गड़बड़ था लेकिन वह लखनऊ आने के लिए बहुत ही बेकरार थे। हवाई जहाज में ही उन्होंने संजय से उनका आगे का कार्यक्रम तैयार करने को कहा था।

अयोध्या जाने का कार्यक्रम भी बना ले

लाल जी टंडन ने कहा था कि वह भाजपा प्रदेश मुख्यालय के बगल में नौ नंबर की कोठी में तीन दिन का कार्यक्रम तय कर ले और दो-तीन दिन के बाद ही अयोध्या जाने का कार्यक्रम भी बना ले। उन्होंने कहा था कि अब जब मंदिर बन रहा है तो उससे पहले एक बार रामलला के दर्शन कर ले और यह भी देख ले कि राम मंदिर के लिए क्या तैयारियां चल रही है।

ये भी पढ़ें:टंडन का निधनः मोदी-योगी समेत इन दिग्गजों ने जताया दुख, UP में राजकीय शोक

बता दे कि मेंदाता में भर्ती लालजी टंडन की बीती 11 जून से ही हालत गंभीर बनी हुई थी। लालजी टंडन को वेंटीलेटर पर रखा गया था और लगातार उनकी इलेक्टिव डायलिसिस चल रही है। इस दौरान विशेषज्ञों द्वारा किए गए परीक्षण और इलाज के बाद उनका एक सीटी गाइडेड प्रोसीजर किया गया था। प्रोसीजर के बाद पेट में रक्त का स्राव बढ़ गया जिसके चलते उनका इमरजेंसी ऑपरेशन किया गया था जो कि सफल रहा था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News