9 अगस्त को होगा राष्ट्रव्यापी आंदोलन, वामपंथी दलों के साथ होंगे ये सभी मौजूद

वामपंथी दलों भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी, भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी, भारत की कम्युनिस्ट पार्टी माले, अखिल भारतीय फॉरवर्ड ब्लॉक ने मजदूरों और किसानों के संगठनों द्वारा 9 अगस्त के राष्ट्रव्यापी आंदोलन का समर्थन करेंगे।

Update: 2020-08-08 12:34 GMT
9 अगस्त को होगा राष्ट्रव्यापी आंदोलन, वामपंथी दलों के साथ होंगे ये सभी मौजूद

लखनऊ: वामपंथी दलों भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी, भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी, भारत की कम्युनिस्ट पार्टी माले, अखिल भारतीय फॉरवर्ड ब्लॉक ने मजदूरों और किसानों के संगठनों द्वारा 9 अगस्त के राष्ट्रव्यापी आंदोलन का समर्थन करेंगे।

ये भी पढ़ें:डा0 श्रीकांत श्रीवास्तव: एक भारत श्रेष्ठ भारत,साझा संस्कृति का शहर जौनपुर

नारा देश व भारतीय जनता की रक्षा के लिए बेहद जरूरी और सामाजिक नारा है

भाकपा राज्य सचिव डॉ गिरीश, माकपा राज्य सचिव डॉ हीरालाल यादव, भाकपा माले राज्य सचिव सुधाकर यादव, फॉरवर्ड ब्लॉक के राज्य संयोजक अभिनव कुशवाहा ने एक संयुक्त बयान जारी करके कहा कि मजदूर व किसान संगठनों ने भारत छोड़ो के ऐतिहासिक दिन 9 अगस्त को भारत बचाओ का नारा दिया है यह नारा देश व भारतीय जनता की रक्षा के लिए बेहद जरूरी और सामाजिक नारा है।

ये भी पढ़ें:ट्रांसफर से तेल चोरी कर रहे पिता-पुत्र को ग्रामीणों ने पकड़ा, पेड़ में बांधकर मारा

उत्तर प्रदेश राज्य कमेटी सचिव 9 अगस्त के आंदोलन के मुद्दे वामपंथी दलों के आंदोलन के भी मुद्दे रहे हैं ।10 किलो मुफ्त राशन सभी को देने, 7500 का आम जनता के खातों में ट्रांसफर करने, मनरेगा में 200 दिन का काम और 600 मजदूरी एवं शहरों में भी रोजगार गारंटी योजना शुरू करने, किसान मजदूर विरोधी अध्यादेश को वापस लेने, सार्वजनिक संपत्तियों को बेचना बंद करने आदि मुद्दों पर वामपंथी दल पहले से ही आंदोलित हैं। उत्तर प्रदेश के वामपंथी दलों ने अपनी सभी इकाइयों से 9 अगस्त के मजदूरों किसानों के आंदोलन में पूर्ण सहयोग की अपील की है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News