Etawah news: हरियाणा की शराब बेचने ले जा रहे थे बिहार, पुलिस ने दबोचा

Etawah news: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि पुलिस टीम ने लगभग 70 लाख रुपए की कीमत की अंग्रेजी शराब को पकड़ा गया है और एक ट्रक को भी बरामद किया है। कुल मिलाकर ट्रक और शराब की कीमत एक करोड़ रूपये बताई जा रही है। पुलिस टीम के द्वारा सराहनीय कार्य किया गया है और उनका उत्साह वर्धन करने के लिए पुलिस टीम को ₹25000 का इनाम दिया जा रहा है।

Update: 2023-04-03 15:51 GMT
liquor smuggler

Etawah news: यूपी के इटावा में चौबिया पुलिस, सैफई पुलिस और आबकारी की संयुक्त टीम ने एक ट्रक से 615 पेटी अंग्रेजी शराब को बरामद किया, जिसकी कीमत 70 लाख रूपये बताई जा रही है। पुलिस ने कुल मिलाकर एक करोड़ रुपए का माल पकड़ा और उसी के साथ एक आरोपी को भी मौके से गिरफ्तार किया।

एसएसपी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

इटावा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में लगातार अवैध मादक पदार्थो का धंधा करने वाले लोगों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में चौबिया पुलिस, सैफई पुलिस और आबकारी टीमों ने 2 और 3 मार्च की देर रात्रि को चेकिंग अभियान चलाया और लाखों रुपए की अंग्रेजी शराब को बरामद किया। एसएसपी ने बताया कि थाना चौबिया, थाना सैफई पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम द्वारा थाना चौबिया क्षेत्र में नगला बरी के पास संदिग्ध व्यक्ति वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि पंजाब व हरियाणा की शराब से लदा एक ट्रक आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे के चैपुला कट के नीचे रुका हुआ है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा चैपुला कट से बरालोकपुर की ओर जाने वाले रास्ते पर संजीव होटल के पास से एक ट्रक को चालक सहित हिरासत में लिया गया। ट्रक पकड़े जाने के बाद जब पुलिस टीम ने ट्रक की तलाशी ली तो लहसुन की बोरियों के नीचे पंजाब, हरियाणा ब्रांड की भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को बरामद किया गया। आरोपी शराब को बिहार, बंगाल, झारखंड प्रांतों में ले जाकर अच्छे दामों में बेचा करते थे।

पुलिस टीम को मिलेगा 25000 का इनाम

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि पुलिस टीम ने लगभग 70 लाख रुपए की कीमत की अंग्रेजी शराब को पकड़ा गया है और एक ट्रक को भी बरामद किया है। कुल मिलाकर ट्रक और शराब की कीमत एक करोड़ रूपये बताई जा रही है। पुलिस टीम के द्वारा सराहनीय कार्य किया गया है और उनका उत्साह वर्धन करने के लिए पुलिस टीम को ₹25000 का इनाम दिया जा रहा है।

Tags:    

Similar News