श्रावस्ती में खुलेआम लॉकडाउन की धज्जियां, बार-बालाओं के डांस पर थिरके लोग

श्रावस्ती से लॉकडाउन का उल्लंघन करने की एक हफ्ते के अंदर खबर आ चुकी है। ऐसे में इस बार फिर मांगलिक कार्यक्रम में बार बालाओं के डांस को लेकर वीडियो वायरल हुआ है।

Reporter :  Anurag Pathak
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-05-27 17:59 GMT

बार बालाओं का डांस (फोटो-सोशल मीडिया)

श्रावस्ती: यूपी के श्रावस्ती से लॉकडाउन का उल्लंघन करने की एक हफ्ते के अंदर खबर आ चुकी है। ऐसे में इस बार फिर मांगलिक कार्यक्रम में बार बालाओं के डांस को लेकर वीडियो वायरल हुआ है। मांगलिक कार्यक्रम के बीच हो रहे डांस के दौरान बार बालाओं से छेड़छाड़ करने का भी मामला सामने आया। जिसमें जमकर मारपीट भी हुई।

यहां मांगलिक कार्यक्रम में बार बालाओं का डांस करने का मामला सामने आया है। जिसके चलते यहां बार बालाओं से छेड़छाड़ को लेकर जबरदस्त मारपीट हुई। साथ ही जमकर लात-घूंसे भी चले। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें, ये मामला सोनवा थाना क्षेत्र के शेखन पुरवा गांव का है। हालाकिं वायरल हो रहे इस वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने कार्रवाई की है। जिसमें पुलिस ने कार्यक्रम आयोजक के खिलाफ आपदा महामारी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू की।

इससे पहले भी श्रावस्ती में कोरोना गाइडलाइंस की धज्जिया उड़ाई गई थी। जिसके चलते यहां पर बार-बालाओं का डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसमें बड़ों समेत बच्चे भी उनका डांस देखने लिए पहुंच गए। जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

ये पूरा मामला मल्हीपुर थाना क्षेत्र के देवरनियां गांव का था। यहां रात में एक शादी समारोह हो रहा था। जिसमें बार-बालाओं का डांस कार्यक्रम आयोजित किया गया था। यहां बार डांसर का डांस देखने लिए लोग कोरोना के सारे नियम-कानून को भूलकर कार्यक्रम स्थल पर जमा हो गए। वहीं इस कार्यक्रम में लोग सोशल डिस्टेंसिंग तक को भूल गए। यहां मौजूद लोगों के चेहरे से मास्क भी नहीं दिखाई दिया। 

Tags:    

Similar News