Loksabha Election 2024 : आगरा में गरजे सीएम योगी, बोले - उत्तर प्रदेश में अब दंगा नहीं चलेगा

Loksabha Election 2024 : पीएम मोदी के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में विपक्षी दलों पर निशाना साधा है।

Written By :  Rajnish Verma
Update: 2024-04-03 09:32 GMT

CM Yogi Adityanath

Click the Play button to listen to article

Lok sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चुनावी अभियान तेज हो गया है। पीएम मोदी और अमित शाह के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में विपक्षी दलों पर निशाना साधा है। सीएम योगी बुधवार (03 अप्रैल, 2024) को आगरा के फतेहपुर सीकरी के शमशाबाद में आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब दंगा नहीं चलेगा। प्रदेश के ज्यादातर अपराधी अपनी जमानतें तुड़वाकर जेल में चले गए थे, लेकिन अब वह कह रहे हैं कि हमको जेल में नहीं भेजो। आज वह अपने गले में तख्ती लटकाकर घूम रहे हैं और कह रहे हैं कि जिन्दगी भर ठेला लगाकर पेट भर लूंगा, लेकिन अब कोई गलत काम नहीं करूंगा, बस एक बार जान बख्श दो। 

भारत में आज नहीं हो सकती घुसपैठ

सीएम योगी ने कहा कि आज भारत में घुसपैठ नहीं हो सकती। दुश्मन जब मर्जी भारत की सीमा में नहीं घुस सकता, उसे मालूम है कि भारत की सीमा का अतिक्रमण का मतलब उसकी जोरदार प्रतिक्रिया होगी। इसके लिए कई पीढ़ियों को, उस देश को कीमत चुकानी पड़ेगी। इसलिए कोई अतिक्रमण नहीं करता है।

मोदी को तीसरा कार्यकाल देने के लिए ठान चुकी है जनता

मुख्यमंत्री योगी ने विपक्ष पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि देश में एक तरफ फैमिली फर्स्‍ट वाले लोग हैं, वहीं दूसरी तरफ नेशन फर्स्‍ट वाले हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश अब 'उत्सव प्रदेश' बन चुका है, यह 'मोदी की गारंटी' पर विश्वास करता है। उन्होंने कहा कि आगरा की जनता प्रधानमंत्री मोदी को तीसरा कार्यकाल देने की ठान चुकी है।

उन्‍होंने कहा कि एक तरफ तुष्टिकरण वाले लोग हैं, पर्व नहीं मनने देते थे। आज प्रदेश कांवड यात्रा ही सुरक्षित नहीं निकल रही, अयोध्या में प्रभु राम भी विराज रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्या देश की जनता को जातिवाद के नाम पर बांटने वाले कभी अयोध्या में प्रभु श्रीराम का मंदिर बना पाते? 

Tags:    

Similar News