पिस्टल की नोक पर शराब की दुकान पर हुई लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

Update: 2018-11-20 03:48 GMT

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में अंग्रेज़ी शराब की एक दुकान पर फिल्मी अंदाज़ में पिस्टल की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों कैश के साथ-साथ शराब की बोतलें भी लेकर गए। ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। उधर पुलिस की चाक चौबंद के बाद हुई लूट से इलाके में हड़कम्प मच गया। अब मोतिगरपुर थाने की पुलिस लुटेरों के सुराग में लगी है।

12 हजार कैश ले उड़े लुटेरे

मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के पांडे बाबा बाजार के निकट राधेश्याम जयसवाल की अंग्रेजी शराब की दुकान है। दो बाइक पर सवार चार बदमाश यहां पहुंचे और पिस्टल की नोक पर अंग्रेजी शराब की दुकान से बारह हजार नगदी के साथ दर्जन भर शराब की बोतलें लेकर रफूचक्कर हो गए। लुटेरों की यह करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

यह भी पढ़ें: रुहेलखंड का प्रसिद्ध चौबारी मेला शुरू, डीएम ने फीता काटकर किया मेले का आगाज

लुटेरे बारह हजार कैश की लूट के बाद चलने लगे तो उस दौरान लुटेरों में से ने शराब की बोतल की ओर इशारा किया। जिसके बाद पिस्टल की नोक पर शराब की दर्जनों बोतले भी उन्होंने भरी और चलते बने। घटना के बाद पुलिस ने पेट्रोलिंग कर लुटेरों को पकड़ने की कोशिश किया लेकिन तब तक वो पुलिस की पकड़ से दूर निकल चुके थे। एसपी ने बताया कि वर्क आउट के लिए टीम को लगाया गया है, जल्द ही पुलिस घटना का खुलासा कर देगी।

यहां देखें वीडियो

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2018/11/VID-20181119-WA0063.mp4"][/video]

Tags:    

Similar News