Firozabad News: कथित लव जिहाद, मुस्लिम युवक हिन्दू लड़की लेकर फरार, नारखी थाना क्षेत्र में तनाव

Firozabad News: नहीं थम रहा है लव जिहाद फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र में एक समुदाय की युवती को दूसरे समुदाय का युवक गुल मोहम्मद बहला-फुसलाकर ले गया भगा कर, युवती के पिता ने थाना नारखी में कराया मुकदमा दर्ज।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2022-11-20 03:55 GMT

लव जिहाद पर पुलिस का बयान (न्यूज़ नेटवर्क)

Firozabad News: नहीं थम रहा है लव जिहाद फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र में एक समुदाय की युवती को दूसरे समुदाय का युवक गुल मोहम्मद बहला-फुसलाकर ले गया भगा कर, युवती के पिता ने थाना नारखी में कराया मुकदमा दर्ज। लड़का और उसका पूरा परिवार घर में तालाबंद कर फरार है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने कहा है कि बहुत जल्द दोषी को पकड़कर लड़की को बरामद कर लिया जाएगा।

थाना नारखी क्षेत्र के गांव बछगॉव में रहने वाला परिवार की एक 20 वर्षीय युवती को पड़ोस में रहने वाला गुल मोहम्मद पुत्र इरशाद अली बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया है। युवती के पिता के मुताबिक आज सुबह 4:00 बजे युवती घर से गायब हो गई थी, जब परिवार वालों ने देखा उनकी बेटी घर पर नहीं है तो परिवार वालों ने उसकी तलाश की तो पता लगा कि पड़ोस में रहने वाला गुल मोहम्मद युवक भी गायब है।

वह युवती को लेकर चला गया है। गुल मुहम्मद के घर में तालाबंद है उसके परिवार के लोग भी फरार हैं। युवती के पिता ने थाना नारखी में गुल मोहम्मद युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है मुकदमा दर्ज होते ही पुलिस हरकत में आई और गुल मोहम्मद की तलाश जारी कर दी है। वही जब क्षेत्रीय लोग गुल मोहम्मद के घर पहुंचे तो वह परिवार सहित गायब था। जिससे मामला संगीन हो गया है। 

पुलिस का कहना है कि मुखबिरों का जाल बिछा दिया गया है। बहुत जल्द लड़की को बरामद कर लिया जाएगा। लड़की बालिग है जिसको बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस घटना के बाद नारखी में सनसनी है लोग इस घटना को लव जेहाद से जोड़कर देख रहे हैं। लड़की के पिता का कहना है कि वह अपने काम में मसरूफ थे। अचानक बेटी लापता हो गई जिस पर उसकी तलाश शुरू की गई।

Tags:    

Similar News