एटा: प्रेम की राह में परिवार बना रोड़ा तो कपल ने उठाया ये खौफनाक कदम

वहीं प्रेमी नईम की हालत भी बेहद गंभीर बताई जा रही है और आईसीयू में उसका उपचार चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने मृतका बसंती के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच के साथ ही वैधानिक कार्यवाई किए जाने की बात कह रही है।

Update: 2019-05-06 16:37 GMT

एटा: यहां प्रेमी युगल द्वारा सुसाईड किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों को गंभीर अवस्था में परिजन डॉक्टर के पास ले गये जहॉं चिकित्सकों ने प्रेमिका को मृत घोषित कर दिया जबकि प्रेमी की हालत बेहद नाजुक होने के चलते परिजन उसे आगरा ले गये जहॉं उसका उपचार चल रहा है।

घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामनें आया है। घटना स्थल पर कोल्ड ड्रिंक को बोतल और सल्फास की गोलियां मिली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है और मृतका के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जॉंच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें— हाईकोर्ट: यदि विधिक अड़चन नहीं तो रिटायरमेंट के दिन ही कर्मचारियों के सभी भुगतान

एटा के जलेसर कोतवाली के इस्लाम नगर में एक जर्जर मकान की छत पर प्रेमी-प्रेमिका को बेहोशी की हालत में मिलने से सनसनी फैल गयी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने दोनों को गंभीर अवस्था में चिकित्सक के पास ले गये जहॉं चिकित्सकों ने प्रेमिका को मृत घोषित कर दिया जबकि प्रेमी की हालत नाजुक होने के चलते डॉक्टरों ने उसे आगरा के लिए रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि इस्लाम नगर निवासी 19 वर्षीय बसंती और पड़ोस में ही रहने वाले 22 वर्षीय नईम के बीच लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों को उनके प्रेम प्रसंग के बारे में पता चलने पर वो इसका विरोध कर रहे थे और इसी बात को लेकर प्रेमी नईम का प्रेमिका की मौसी से 15 दिन पूर्व विवाद भी हुआ था।

ये भी पढ़ें— इस चुनावी जनसभा में अखिलेश यादव ने किसको कह दिया चिलम वाले बाबा

बताया जा रहा है कि गांव में मेला चल रहा था और बसंती भी कल शाम मेला देखने गयी थी लेकिन देर रात्रि तक न लौटने पर परिजन उसकी तलाश कर रहे थे और आज सुबह घर से कुछ दूरी पर एक खंडहरनुमा मकान की छत पर दोनों बेहोशी की हालत में मिले। मौके पर कोल्ड ड्रिंक की बोतल और सल्फास की गोलियां भी पड़ी मिली जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने कोल्ड ड्रिंक में सल्फास की गोलियों का सेवन कर मौत को गले लगा लिया।

वहीं प्रेमी नईम की हालत भी बेहद गंभीर बताई जा रही है और आईसीयू में उसका उपचार चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने मृतका बसंती के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच के साथ ही वैधानिक कार्यवाई किए जाने की बात कह रही है।

ये भी पढ़ें— हाईकोर्ट का फैसला: शादी के एक साल के भीतर आपसी सहमति से तलाक नहीं

Tags:    

Similar News