योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग, ‘आप महिला विंग‘ ने उठाई आवाज

 उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ लगातार हो रहे हत्या, बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी की महिला विंग ने प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ हजरतगंज स्थित परिवर्तन चैक में प्रदर्शन किया और राज्यपाल को प्रदेश भर में महिलाओं के साथ हो रहे

Update: 2020-09-08 12:45 GMT
महिलाओं के साथ लगातार हो रहे हत्या, बलात्कार जैसे अपराधों के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी की महिला विंग ने योगी सरकार के खिलाफ परिवर्तन चैक में प्रदर्शन किया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ लगातार हो रहे हत्या, बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी की महिला विंग ने प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ हजरतगंज स्थित परिवर्तन चैक में प्रदर्शन किया और राज्यपाल को प्रदेश भर में महिलाओं के साथ हो रहे अपराध और अत्याचार की घटनाओं के संबंध में ज्ञापन सौंप कर यूपी की योगी सरकार को तत्काल बर्खास्त करने और प्रदेश में ऐसा कानून का राज स्थापित करने की मांग की है,जहां महिलाएं और बच्चियां स्वयं को सुरक्षित महसूस करे।

 

यह पढ़ें..रिया चक्रवर्ती का सुपरहिट शो जारी, लगातार तीसरे हफ़्ते मचा रहा है धमाल!

आशुतोष त्रिपाठी फोटोग्राफर

 

अपराध और उत्पीड़न की घटनाएं कम

आम आदमी पार्टी की महिला विंग की अध्यक्ष नीलम यादव ने कहा है कि प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराध और उत्पीड़न की घटनाएं कम होने का नाम ही नही ले रही हैं। यूपी में पूरी तरह से जंगलराज कायम हो गया है और यहां अपराधियों को कानून का कोई खौफ नही रह गया हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पिछले कुछ महीनो में एक के बाद एक दिल को दहला देने वाली घटनाये सामने आ रही है, इन घटनाओं से साफ है कि सूबे की योगी सरकार महिलाओं के साथ हो रहे जघन्य अपराधों को रोक पाने में पूरी तरह से नाकाम रही है।

 

यह पढ़ें...रिंग में रेस्लर की धुनाईः परिवार ने लाठी से पीटकर लिया बदला, वीडियो वायरल

 

आशुतोष त्रिपाठी फोटोग्राफर

राज्यपाल को सौंपे गए ज्ञापन

राज्यपाल को सौंपे गए ज्ञापन में आप महिला विंग ने प्रदेश में बीते कुछ महीनों में हुई घटनाओं का ब्यौरा देते हुए बताया है कि कानपुर में बालिका गृह में बच्चियों के साथ शोषण और 05 वर्ष की बच्ची का रेप, लखीमपुर में पहले 13 साल की बच्ची का रेप और गला रेत कर हत्या फिर एक दलित बच्ची के साथ रेप और उसकी हत्या, बुलंदशहर में सुदीक्षा भाटी के साथ छेड़खानी के बाद हत्या, गोरखपुर में दो बच्चियों ने छेड़खानी से तंग आकर आत्महत्या कर ली।

रायबरेली में 11 साल की बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या और 15 दिनों बाद उसका कंकाल का मिलना और उसके किडनैप किये गए भाई की लाश जंगल मे मिलना। उन्होंने कहा है कि ये घटनायें दिखाती है कि प्रदेश सरकार महिलाओ खासकर बच्चियों की खिलाफ बढ़ रहे अपराधों को लेकर कितनी संवेदनशील है।

महिला सुरक्षा पर योगी सरकार पर निशाने साधते हुए आप ने कहा- जितनी तेज़ी योगी सरकार महिला सुरक्षा की मांग कर रहे आंदोलन को दबाने में लगाती है काश उतनी तेज़ी वो महिलाओं को सुरक्षा देने में लगाती। अपराध का ग्राफ नीचे जाता।

Tags:    

Similar News