Lucknow News: बी-फार्मा छात्र का शव निर्वस्त्र मिला, हत्या की आशंका में पुलिस कर रही छानबीन

Lucknow News: फार्मेसी कॉलेज से बी-फार्मा की पढ़ाई कर रहे छात्र का शव मिला। कॉलेज के पास ही एक कमरा किराए पर लेकर रहता था।

Report :  Sunil Mishraa
Update: 2023-02-16 05:53 GMT

Lucknow B pharma Student dead body Found (Image: Social media)

Lucknow News: बिजनौर के आर्यकुल फार्मेसी कालेज के बी-फार्मा फाइनल ईयर छात्र सुनील कुमार (24) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बुधवार को उसका शव बिजनौर थाने से कुछ दूरी पर कीचड़ में निर्वस्त्र पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आशंका है कि सुनील की हत्या कर शव को फेंका गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत की पुष्टि हुई है।

मूल रूप से सिद्धार्थनगर निवासी जगदीश प्रसाद का बेटा सुनील कुमार बिजनौर के आर्यकुल फार्मेसी कॉलेज से बी-फार्मा की पढ़ाई कर रहा था। कॉलेज के पास ही एक कमरा किराए पर लेकर रहता था। कमरे में उसके साथ बहराइच निवासी दोस्त राममूर्ति रहता था। राममूर्ति ने पुलिस को बताया की सुनील शराब पीने का आदी था।

नशे में धुत होकर कमरे पर पहुंचा, बिना बताए निकल गया

राममूर्ति ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात करीब आठ बजे सुनील नशे में धुत्त होकर कमरे पर पहुंचा था। कुछ देर रूकने के बाद बिना बताये ही निकल गया। बुधवार सुबह करीब 7 बजे पड़ोसियों ने पास में खाली प्लाट में भरे कीचड़ के अंदर औंधे मुंह पडे़ युवक के शव को देखा। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर उसकी पहचान कराई। सुनील के मकान मालिक विनीत के अलावा हॉस्टल में रह रहे छात्रों ने उसकी पहचान की।

सुनील के मोबाइल फोन की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक सुनील का शव निर्वस्त्र मिला था। उसका मोबाइल भी नही मिला। फिलहाल पुलिस सर्विलांस की मदद से उसके मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकालने के साथ ही हॉस्टल के छात्रों और उसके रूम पार्टनर राममूर्ति से पूछताछ कर रही है। स्थानीय लोगों ने आशंका जाहिर की है कि सुनील की हत्या कर शव फेंक दिया गया है। सूत्रों का कहना है कि सुनील ने बी फार्मा का बैक पेपर भरा था और वह अक्सर मोबाइल में किसी से घंटों बात करता रहता था।

पढ़ने में बेहद कमजोर था मृतक सुनील

बिजनौर थाने के इंस्पेक्टर मनोज सिंह भदौरिया ने बताया की सुनील के पिता जगदीश बीएसएफ में सिलिगुड़ी में तैनात है। सुनील बी-फार्मा की पढ़ाई कर रहा था। कॉलेज से पता चला कि पिछले चार साल में उसने 42 पेपर दिये, जिसमें 20 पेपर में बैक आया था। इसकी वजह से अक्सर शराब के नशे में घूमता रहता था। मंगलवार रात को वह नशे की हालत में छत पर किसी से बातचीत कर रहा था। पुलिस को रात करीब 9 बजे अंतिम कॉल की जानकारी हुई है।

Tags:    

Similar News