बीजेपी सांसद कौशल किशोर के भाई का कोरोना से निधन, अस्पताल में चल रहा था इलाज

लखनऊ के मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर (BJP MP Kaushal Kishore) के बड़े भाई की कोरोना से मौत हो गई है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-04-25 03:21 GMT

भाजपा सांसद कौशल किशोर ( फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

लखनऊ: देश में कोरोना (Coronavirus) की हालत भयावह होती जा रही है। महाराष्ट्र के बाद उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh ) में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) की हालत सबसे खराब है। लखनऊ के मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर (BJP MP Kaushal Kishore) के बड़े भाई की कोरोना से मौत हो गई है। इसके पहले हाल ही में लखनऊ के विधायक सुरेश श्रीवास्तव का कोरोना से निधन हो गया।

सांसद कौशल किशोर के बड़े भाई महावीर प्रसाद एक कोरोना अस्पताल में भर्ती थे, जहां उनका निधन हो गया। भाई के मौत से दुखी सांसद कौशल किशोर ने कहा कि कोरोना महामारी ने उनके बड़े भाई को लील लिया है।
बताया जा रहा है कि महावीर प्रसाद वेंटिलेटर पर थे, उनकी उम्र करीब 85 साल थी। उनको लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल से रेफर करके डालीगंज कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया था।
बता दें सांसद कौशल किशोर ने इससे पहले शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि माननीय मुख्यमंत्री जी से निवेदन है भारी संख्या में करोना से पीड़ित लोग घरों में आइसोलेट हैं, उनको ऑक्सीजन की सख्त जरूरत है। ऑक्सीजन गैस रिफलिंग प्लांट पर ऐसे लोगों को ऑक्सीजन मिलने में बड़ी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।
प्रशासन से कई बार गुहार लगाने के बाद भी होम आइसोलेशन में रहने वाले मरीजों को ऑक्सीजन नहीं दी जा रही है। उन्होंने कहा कि लोग ऑक्सीजन पाने के लिए गिड़गिड़ाते और हाथ जोड़ते रहते हैं कि किसी तरह हमको ऑक्सीजन दिलवा दीजिए। मजबूर होकर मुझे धरने पर बैठना पड़ेगा जो मैं नहीं चाहता। मेरे धरने पर बैठने से अफरा-तफरी का माहौल बनेगा।


Tags:    

Similar News