लखनऊ:इस अस्पताल से कोरोना मरीज लापता,डाॅक्टरों ने की परिजनों से मारपीट

लखनऊ के टीएस मिश्रा अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टर से परिजनों ने बातचीत की कोशिश की तो डॉक्टर ने परिजनों से मारपीट की।

Published By :  Suman Mishra | Astrologer
Update: 2021-04-17 04:17 GMT

टीएस मिश्रा अस्पताल में डॉक्टर ने परिजन  मारपीट, ट्वीटर से

लखनऊ :यूपी (UP) समेत पूरे देश की हालत कोरोना (Corona)से बेकाबू है। लखनऊ(Lucknow) के हालात और भी बदत्तर है। यहां के टीएस मिश्रा अस्पताल में मरीज(Patient) के परिजन और अस्पताल कर्मियों के बीच हाथापाई का मामला है। परिजन डॉक्टरों (Doctors )पर संगीन आरोप लगा रहे हैं। ट्वीटर पर अस्पताल  में मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है उसी आधार पर ये खबर सामने आई है।

खबर है कि कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजन ने 3 दिन पहले टीएस मिश्रा अस्पताल में भर्ती करवाया था, लेकिन उसके बाद से मरीज का कोई सुराग नहीं है। जब इलाज कर रहे डॉक्टर से परिजनों ने बातचीत करने की कोशिश की तो डॉक्टर परिजनों से मारपीट करने लगे ।



परिजनों से मारपीट

बता दें कि पेशेन्ट को भर्ती किए हुए 3 दिन हो गए है, अभी तक मरीज का कुछ पता नहीं है।परिजनों ने डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाए है। अस्पताल और डॉक्टरों के दुर्व्यहार का वीडियो ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया था , अब ये लापरवाही परिजनों के लिए चिंता का विषय हो गया है।

इस वीडियो को देख लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।देखिए वायरल हो रहे मामले पर लोगों के ट्वीट...





साल 2020 में भी लगा था आरोप

बता दें कि टीएस मिश्रा अस्पताल पर पिछले साल कोरोना पॉजिटिव मृतक का शव बदले जाने का आरोप लगा है। इस तरह का आरोप अगस्त साल 2020 में भी लगा थी ।यहां एक बेटे ने अपने कोरोना पॉजिटिव पिता के शव को लेकर टीएस मिश्रा अस्पताल पर आरोप लगाया था कि उनके पिता का शव बदला गया था। इस मामले में परिजनों ने हंगामा करते हुए डीएम से न्याय की गुहार लगाई थी, बाद में डीएम के हस्तक्षेप के बाद मामले का निस्तारण हो गया था। लेकिन परिजनों का कहना था कि उन्हें अभी तक वास्तविक शव नहीं मिल पाया ।


 

यूपी में कोरोना वायरस की लहर के आगे सिस्टम ध्वस्त होता नजर आ रहा है। अस्पतालों में बेड नहीं है। ऑक्सीजन की कमी है। कोरोना की दूसरी लहर का कहर यहां कम होने का नाम नहीं ले रहा। बीते चौबीस घंटे में भी संक्रमण पहले से अधिक रफ्तार से प्रदेशवासियों को अपनी चपेट में लेता जा रहा। कुल 27426 नए पॉजिटिव केस पाए गए। वहीं, मौत का आंकड़ा गुरुवार की तुलना में एक कम, लेकिन बीते दिनों की तुलना में कहीं ज्यादा 103 मौतों पर बना रहा। इसके साथ ही कुल सक्रिय केस डेढ़ लाख के पार यानी 150676 हो चुके हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Tags:    

Similar News