Lucknow Firing: लखनऊ में ताबड़तोड़ फायरिंग, व्यापारी पर चली गोलियां, दहल उठी राजधानी

Lucknow News Today: राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसको गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-11-22 02:36 GMT

Firing In America (photo: social media )

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में सोमवार देर रात एक फर्नीचर व्यापारी पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के पिकनिक स्पॉट रोड की है। हमले के दौरान पीड़ित शख्स शाहिद बाइक से कहीं जा रहा था, इसी दौरान घात लगाए बैठे बदमाशों ने उस पर गोलियों की बौछार कर दी। अचानक गोलियां की तड़तड़ाहट से इलाके में हड़कंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसको गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत नाजुक देख ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित व्यापारी बाइक से किसी परिचित महिला को छोड़ने जा रहा था। इसी दौरान हमलावरों ने उसपर 6 से 7 राउंड फायरिंग कर दी। व्यापारी को मरा हुआ समझकर हमलावर मौके से फरार हो गए। शाहिद को एक गोली सिर, दूसरी गर्दन और तीसरी सीने में लगी है। पुलिस ने पुरानी रंजिश में गोली मारने की आशंका जताई है। फिलहाल घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिसबल मौजूद हैं।

दुकानदारी के साथ – साथ पत्रकारिता भी करता था शाहिद

इंदिरा नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक छत्रपाल सिंह ने बताया कि 35 वर्षीय शाहिद दुकान चलाने के साथ - साथ एक यूट्यूब चैनल के लिए रिपोर्टिंग का काम भी करता है। वह गाजीपुर के जुगौली में परिवार के साथ रहता है। सोमवार रात को चांदन गांव गया था, जहां से वापस लौटने के दौरान बदमाशों ने उसे गोली मार दी। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। खुर्रम नगर से लेकर चांदन गांव के बीच में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। सिंह ने बताया कि शाहिद को तीन गोलियां मारी गई हैं। घटना को देखकर साफ है कि बदमाश मारने के इरादे से ही उस पर गोलियां चलाई थी। 

Tags:    

Similar News