Lucknow News: कैफे में पार्टी कर रही लड़कियों से छेड़खानी, कैफे मालिक ने जबरन किया किस

Lucknow News: होटल मालिक का आरोप है कि लड़कियों को होटल में शराब पीने से इंकार किया था, जिस पर उन लोगो ने अपने दोस्तोँ के साथ मिलकर उनके स्टाफ को पीटा था।

Report :  Sunil Mishraa
Update: 2023-01-20 06:42 GMT

Lucknow Girls molested in cafe (photo: social media) 

Lucknow News: गोमतीनगर के एक कैफे में बर्थडे पार्टी करने गई लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। लड़कियों का आरोप है की कैफे के मालिक ने उनके साथ अश्लीलता की और एक युवती को जबरन किस भी किया। आरोप है की विरोध करने पर कैफे स्टाफ ने उनकी पिटाई भी की। हालांकि होटल मालिक का आरोप है कि लड़कियों को होटल में शराब पीने से इंकार किया था, जिस पर उन लोगो ने अपने दोस्तोँ के साथ मिलकर उनके स्टाफ को पीटा था। गोमतीनगर इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया दोनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

राजधानी के बीबीडी इलाके की रहने वाली 22 वर्षीय पीड़ता के मुताबिक, बीते 15 जनवरी को वह अपने कुछ दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी करने के लिए गोमतीनगर के ग्वारी स्थित आयल कैफे गई थी । पार्टी के दौरान कैफे में मौजूद नशे में धुत वहां के मालिक व उसके दोस्तों ने पीड़िता व उसकी सहेली के साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी । यही नही जबरन किश करने लगे। जिस पर पीड़िता के पुरुष दोस्तों ने विरोध किया तो आरोपियों ने उनकी पिटाई कर दी। जिसके बाद वो जैसे तैसे आरोपियों की कार लेकर वहां से निकल गए।

कैफे मालिक ने लगाया ये आरोप 

वहीं कैफे मालिक का आरोप है कि 15 जनवरी को उनके कैफे में दो लड़कियां अपने अन्य 5 दोस्तों के साथ उनके कैफे आई थी। इस दौरान वो अपने बैग से शराब निकाल कर टेबल पर रख दी। इसका उनके मैनेजर ने विरोध किया तो वो उनकी पिटाई करने लगी यही नही फर्जी मुकदमे में फंसाने का भी धमकी दी और वहां से उनकी कार ले गई ।गोमती नगर थाना प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्रा इए मुताबिक, दोनों पक्षों की तरफ से थाने में तहरीर दी गई थी। उसके आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विवेचना के आधार पर दोषियों इए खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News