Lucknow News: मधुरिमा रेस्टोरेंट के मालिक को मिली जान से मारने की धमकी, 9 करोड़ वसूलने के बाद मांग रहा 2.5 करोड़ रंगदारी

Lucknow News: मालिक मनीष गुप्ता ने बताया की राम प्रकाश आए दिन रेस्टोरेंट पहुंचकर गुंडई कर रहे हैं। चार साल पहले राम प्रकाश एक ठेले वाले की हत्या कर चुके हैं।

Report :  Sunil Mishraa
Update: 2023-01-19 05:02 GMT

Madhurima restaurant (फोटो: सोशल मीडिया )

Lucknow News: लखनऊ के मशहूर मधुरिमा रेस्टोरेंट के मालिक मनीष गुप्ता को जान से मारने की धमकी मिल रही है। उन्होंने 9.80 करोड़ देकर जो बिल्डिंग खरीदी है उसका मालिक ही अब 2.5 करोड़ रुपए की रंगदारी मांग रहा है। मनीष की तहरीर पर विभूतिखंड थाने में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

मनीष के मुताबिक पिकप भवन के पास उनका पुराना रेस्टोरेंट है। बिजनेस को बढ़ाने के लिए उन्होंने विनम्र खंड गोमती नगर में राम प्रकाश मिश्रा की बिल्डिंग को तीन साल पहले लीज पर लिया था। इसमें भी रेस्टोरेंट चल रहा है। इस प्रॉपर्टी में राम प्रकाश के भाई, उनकी पत्नी और पिता भी हिस्सेदार हैं। लीज के साथ ही बैनामे का एग्रीमेंट हुआ था। लेकिन इस संपत्ति पर बैंक लोन होने की वजह से रजिस्ट्री नही हो पा रही थी।

बैंक का कर्ज चुकाने के बाद करवाई थी रजिस्ट्री

मनीष ने बताया की उन्होंने बैंक का लोन चुकाने के बाद सभी हिस्सेदारों को पैसा दिया। उन्होंने प्रॉपर्टी की कीमत 9.80 करोड़ रुपए चुकाई। इसके बाद 27 दिसंबर को सेल डीड पर सभी ने साइन किए। लेकिन थोड़े दिन बाद ही राम प्रकाश मिश्रा, उनके भाई मनोहर और उनके पिता ने और पैसे के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया।

मकान की नही अब जान बचाने की कीमत दो

मनीष ने बताया की राम प्रकाश आए दिन रेस्टोरेंट पहुंचकर गुंडई करने लगे। उनका कहना है की अब मकान की नही जान बचाने की कीमत दो। 2.5 करोड़ रुपए नही दिए तो जान से मार देंगे। मनीष का कहना है की चार साल पहले राम प्रकाश एक ठेले वाले की हत्या कर चुके हैं। इसकी वजह से वो डर गए और पुलिस को सूचना दी। विभूतिखंड इंस्पेक्टर राम सिंह ने बताया की मनीष की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Tags:    

Similar News