लखनऊ में चली ताबड़तोड़ गोलियां: आनंदी वाटर पार्क के पास सरेआम नगर-निगम कर्मचारी को मारी गोली

Lucknow: लखनऊ से रविवार शाम की वारदात की बड़ी खबर आ रही है। यहां के बीबीडी इलाके में आनंदी वॉटर पार्क के पास एक शख्स को गाली मारी गई है।

Report :  Shiva Sharma
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-05-01 16:03 GMT

लखनऊ के बीबीडी इलाके में शख्स को मारी गोली (फोटो- न्यूजट्रैक)

Lucknow: बीबीडी इलाके के किसान पथ स्थित आनंदी वॉटर पार्क के पास बाइक सवार बदमाशों ने कार को ओवर टेक कर चार राउंड फायरिंग की. जिससे कार सवार युवक के गोली हाथ में लगी वह गंभीर रुप से घायल हो गया. बदमाशों की गोली से कार के फ्रंट मिरर को आर-पार कर गई. राहगीर ने घायल युवक के मोबाइल फोन से उसके भाई को सूचना दी.

भाई की सूचना पर बीबीडी पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे और युवक को गंभीर हालत में पुलिस ने इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया. शुरुआती जांच में युवक पर हमला प्रधानी चुनाव की रंजिश के चलते बताया जा रहा हैैं.

दावत में जाते समय पर हुआ हमला

बीबीडी थाना क्षेत्र स्थित हसेमऊ निवासी राजकरन यादव (35) नगर निगम में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है. राजकरन के बड़े भाई राज कुमार यादव उर्फ बहुआ हसेमऊ के प्रधान है. परिजनों के अनुसार रात करीब 8.30 बजे राजकरन अपनी वरना कार से एक दावत में शामिल होने जा रहे थे. किसान पथ स्थित आनंदी वॉटर पार्क के पास बाइक सवार बदमाशों ने उसकी कार पर फायरिंग शुरू कर दी. करीब चार राउंड गोलियां कार में चलाई. जिससे फ्रंट के शीशे को पार करते हुए एक गोली राजकरन के हाथ में लगी वह घायल हो गया.

राहगीर ने दी भाई को घायल होने की सूचना

बदमाशों कार पर ताबड़ तोड़ फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गया. इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने घायल राजकरन की मदद की और उसके मोबाइल फोन से भाई मनोज को उसके घायल होने की सूचना दी. जिसके बाद परिजन व बीबीडी पुलिस मौके पर पहुंची. घायल राजकरन को पुलिस ने इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया.

लाइसेंसी आम्र्स रखते थे, चुनाव में जमा था

परिजनों के अनुसार राजकरन नगर निगम में कर्मचारी है और उनके पास लाइसेंसी आम्र्स भी है लेकिन चुनाव में आम्र्स जमा हो गया. जिसके वह लाइसेंसी आम्र्स लेकर नहीं चल रहे थे.

प्रधानी चुनाव के चलते चल रही थी रंजिश

परिजनों के अनुसार राजकरन की प्रधानी चुनाव के चलते काफी दिनों से रंजिश चल रही थी. उनके बड़े भाई राजकुमार वर्तमान प्रधान है. प्रधानी के चुनाव के चलते विपक्षियों से विवाद भी हुआ है. तबसे उनकी रंजिश चल रही थी. हालांकि पुलिस ने अभी इस बात से इंकार किया है. पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. घटना की सूचना पाकर बीबीडी थाना की पुलिस फोर्स समेत आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. घायल राजकरन से हमलावरों के हुलिया की जानकारी की जा रही हैैं.

हत्यारोपी है घायल युवक

घटना की सूचना पाकर एडीसीपी कासिम आब्दी ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की. उनका कहना है कि घायल ने अपने ऊपर हुए हमला करने वालों की पहचान करते हुए चार लोगों का नाम बताया है. यह चारों लोग वह है जिनकी मां का 2018 में मर्डर हुआ था. इस मर्डर के में घायल राजकरन व उसके प्रधान भाई रामकरन यादव हत्यारोपी थे और उस मामले में दोनों जेल भी गए थे. उनका मानना है कि हत्या का बदला लेने के लिए उन लोगों ने उस पर जानलेवा हमला किया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही हैै.


Tags:    

Similar News