Lucknow: राजधानी में बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर की लूट, ड्रिस्ट्रीब्यूटर की हालत गंभीर

Lucknow: आगामी त्योहारों को देखते हुए यूपी के डीजीपी पुलिस को मुश्तैदी रहने के निर्देश दे रहे हैं तो वहीं राजधानी में लुटेरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वह दिनदहाड़े गोली मारकर लूट कर रहे हैं।

Update: 2022-10-13 11:29 GMT

Lucknow Crime News (News Network) 

Lucknow News:आगामी त्योहारों को देखते हुए यूपी के डीजीपी पुलिस को मुश्तैदी रहने के निर्देश दे रहे हैं तो वहीं राजधानी में लुटेरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वह दिनदहाड़े गोली मारकर लूट कर रहे हैं। गुरुवार दोपहर को लुटेरों ने एक दूध के ड्रिस्ट्रीब्यूटर को निशाना बनाया और उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रुपयों से भरा लेकर फरार हो गए। बदमाशों की गोली से घायल व्यक्ति को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पारा थाना क्षेत्र में हुई लूट

घटना राजधानी के पारा थाना क्षेत्र की है, यहां बुद्धेश्वर आदर्श विहार कॉलोनी ने उस वक्त हड़कंप मच गया जब बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलियां चलाई। बताया जा रहा है कि दूध कारोबारी कुलदीप मिश्रा (27) एक दूध की कंपनी के ड्रिस्ट्रीब्यूटर हैं, आज बेखौफ अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। घटना के बाद कॉलोनी में हड़कंप मच गया और लोगों ने पुलिस को सूचना दी। गोली लगने से युवक की हालत गंभीर है और उसे लखनऊ के एरा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

सुबह 10 बजे घर से निकला

वहीं बदमाशों की गोली से घायल संदीप की मां ने बताया की बेटा सुबह करीब 10 बजे घर से निकला था। मां ने बताया की बदमाशों ने पैसे की लूट की है। दोपहर करीब 1 बजे के आसपास लुटेरों ने उस पर चलाई। वहीं लूट और गोलीबारी की खबर मिलते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। ज्वाइन कमिश्नर, डीसीपी के साथ पारा पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है और लुटेरों का सुराग लगाने में जुटी है।

Tags:    

Similar News