Lucknow News: छात्रा की कॉपी का एक पेज बदल सकती है पुलिस की तफ्तीश, पन्ने में छिपे चेहरे की तलाश हुई तेज

Lucknow News: पुलिस को प्रिया की वो नोटबुक मिली है जिसमे उसने अपनी निजी जिंदगी की कुछ बातें लिखी हैं। पुलिस का मानना है की नोटबुक के एक पेज पर लिखे तथ्य सही पाए गए केस की पूरी थ्योरी पलट सकती है।

Report :  Sunil Mishraa
Update: 2023-02-03 17:51 GMT

Lucknow News (Social Media)

Lucknow News: एसआर ग्लोबल कॉलेज की छात्रा प्रिया राठौर की मौत के केस में बेहद अहम सुराग पुलिस के हाथ लगा है। पुलिस को प्रिया की वो नोटबुक मिली है जिसमे उसने अपनी निजी जिंदगी की कुछ बातें लिखी हैं। पुलिस का मानना है की नोटबुक के एक पेज पर लिखे तथ्य सही पाए गए केस की पूरी थ्योरी पलट सकती है। फिलहाल पुलिस घटना के पीछे छुपे चेहरों की उसी पेज के जरिए तलाश कर रही है।

पुलिस को मिली प्रिया की डायरी

जालौन निवासी प्रिया राठौर एसआर ग्लोबल कॉलेज में आठवीं की छात्रा थी। 20 दिसंबर को हॉस्टल की बिल्डिंग से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरकर उसकी मौत हो गई थी। बीकेटी थाने में उसके पिता जसराम ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस इस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। पुलिस ने हॉस्टल के कमरे में मौजूद उसकी कॉपी-किताबें व अन्य सामान कब्जे में ले लिया है। सूत्रों का कहना है पुलिस को उसकी कॉपी से एक पेज मिला है। जिसमें कुछ ऐसा लिखा है, जिससे केस के तफ्तीश की दिशा बदल सकती है। उस पेज में लिखे तथ्यों की कितनी सच्चाई है? इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है। फॅरेंसिक एक्सपर्ट्स से भी मदद ली जा रही है। डीसीपी नार्थ कासिम आब्दी का कहना है कि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

घटना वाली रात आखिर क्या बताना चाहती थी प्रिया

छात्रा प्रिया के पिता जसराम का कहना है कि घटना वाली रात उनकी बेटी ने उनसे कहा था कि वह दोबारा जल्द ही कॉल करेगी। उनका मानना है कि वह उन्हें कुछ बताना चाह रही थी, लेकिन उसे मौका नहीं मिला और उसकी जान चली गई। उनका यह भी कहना है कि उसके कमरे में उसके साथ घटना से पहले उसकी टीचर मोनिका ही थीं, लेकिन हर बयान वार्डेन साधना दे रही हैं, जबकि प्रिया के बारे में पूरी जानकारी टीचर को होना चाहिए। यह भी संदेहास्पद है।

एक छात्रा की कॉल के बारे में भी हो रही छानबीन

घटना वाले दिन प्रिया के मोबाइल फोन पर सिर्फ चार कॉल रीड की गई है। उसके पापा, मम्मी, टीचर और वहीं की एक छात्रा के। पुलिस इस छात्रा से प्रिया की करीबियों को लेकर भी छानबीन कर रही है। आखिर उस छात्रा को प्रिया से क्या काम था उस दिन, जब उसने कॉल किया था। पुलिस ने प्रिया के सिमकार्ड की सीडीआर भी निकलवाई है। उसको लेकर भी छानबीन की जा रही है।

Tags:    

Similar News