मुलायम के मोदी पर दिए बयान की यूपी विधान सभा में गूंज

यूपी विधान सभा में गुरुवार को गत दिवस लोकसभा में समाजवादी पार्टी सरंक्षक मुलायम सिंह यादव द्वार नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाये जाने के वक्तव्य पर सत्ता पक्ष और मुख्य विपक्षी दल सपा के बीच खूब छींटाकसी हुई। जहां सत्ता पक्ष मुलायम के इस बयान को स्वागत योग्य बताने की कोशिश की। वहीं सपा सदस्यों ने इसे मुलायम सिंह की राजनीतिक कुशलता बताकर मामले को दबाने की कोशिश की।

Update:2019-02-14 13:53 IST

लखनऊ: यूपी विधान सभा में गुरुवार को गत दिवस लोकसभा में समाजवादी पार्टी सरंक्षक मुलायम सिंह यादव द्वार नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाये जाने के वक्तव्य पर सत्ता पक्ष और मुख्य विपक्षी दल सपा के बीच खूब छींटाकसी हुई। जहां सत्ता पक्ष मुलायम के इस बयान को स्वागत योग्य बताने की कोशिश की। वहीं सपा सदस्यों ने इसे मुलायम सिंह की राजनीतिक कुशलता बताकर मामले को दबाने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें......मुलायम की उम्र हो गई है, याद नहीं रहता कब क्या बोल देंगे- राबड़ी

प्रश्न काल शुरू होते ही जब उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने बुधवार संसद में दिए गए मुलायम सिंह यादव के बयान पर उन्हें धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने देश की भावनाओं को सामने रखा है। वह इस सदन के सदस्य रहे है। इस पर सपा सदस्यों ने आपत्ति जताई और कहा कि सवाल के जवाब से इस मामले का कोई संबंध नही है। इस बीच संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने भी अपने आसन पर खड़े होकर मुलायम सिंह के कदम का स्वागत किया।

यह भी पढ़ें....मुलायम ने संसद में कही बीजेपी के मन की बात, लखनऊ में लगे थैंक्स वाले होर्डिंग

इसी तरह कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने जब एक जवाब के संदर्भ में मुलायम सिंह को आदरणीय कहकर संबोधित किया तो सपा सदस्य शैलेन्द्र यादव उर्फ ललई ने कहा कि नेता जी को मुल्ला मुलायम और मौलाना मुलायम कहने वालों के लिए अब मुलायम सिंह आदरणीय कैसे हो गए। सत्ता पक्ष के लोग अत्यधिक प्रसन्न न हो इससे पहले मुलायम सिंह पिछली बार मनमोहन सिंह के लिए भी यही बात कही थी। जबकि नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि जब किसी का अंतिम समय आ जाता है तो उसे अच्छा कहा ही जाता है।

यह भी पढ़ें...मुलायम सिंह यादव का बड़ा बयान, मैं चाहता हूं कि मोदी फिर पीएम बनें

Tags:    

Similar News