Lucknow News: एडिशनल एसपी के बेटे को टक्कर मारने वाला गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज से मिली कार की सुराग

Lucknow News: एडिशनल एसपी का 12 वर्षीय बेटा मंगलवार की सुबह स्केटिंग करने के लिए निकला था, लेकिन गोमतीनगर क्षेत्र के जनेश्वर मिश्र पार्क के सामने तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-11-21 04:38 GMT

मृतक नैमिश की फाइल फोटो (Social Media)

Lucknow News: एडिशनल एसपी के बेटे को टक्कर मार फरार हुई कार को पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है। कार की तलाश में पुलिस की पांच टीमें लगी थी। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से कार को कब्जे में लिया। साथ ही पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर घटना की पुछताछ कर रही है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार (21 नवंबर) को एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव के इकलौते बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई।

एडिशनल एसपी का 12 वर्षीय बेटा मंगलवार की सुबह स्केटिंग करने के लिए निकला था, लेकिन गोमतीनगर क्षेत्र के जनेश्वर मिश्र पार्क के सामने तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। वहीं, टक्कर के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया था। आसपास के लोग गंभीर हालत में बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। उधर, नैमिश की मौत की सूचना जैसे ही घर पहुंची, वहां कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।   

स्केटिंग प्रैक्टिस के बाद घर लौट रहा था नैमिश

गोमतीनगर विस्तार इंस्पेक्टर सुधीर अवस्थी के मुताबिक एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव के 12 वर्षीय बेटे का नाम नैमिश है, जो प्रत्येक दिन जनेश्वर पार्क स्थित स्केटिंग कोर्ट पर प्रैक्टिस करने जाता था। रोज की तरह नामिश आज यानी मंगलवार को प्रैक्टिस करने के बाद घर लौट रहा था, उसी दौरान उसे तेज रफ्तार कार चालक टक्कर मारकर फरार हो गया। आसपासे के लोगों के द्वारा बच्चे को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होने कहा, सीसीटीवी फुटेज के आधार आरोपी कार चालक का पता लगाया जा रहा है। 

स्पेशल डीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि लखनऊ में तैनात एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव के बेटे की सड़क हादसे में मौत में मौत हो गई है। G20 रोड पर सुबह-सुबह वॉक करते हुए हादसा हुआ है। हम लोग सीसीटीवी खंगाल रहे हैं जिस गाड़ी के द्वारा एक्सीडेंट हुआ है उसको ट्रैक कर रहे हैं। सभी वरिष्ठ अधिकारी लगे हुए है जल्दी इस घटना का खुलासा किया जाएगा।

अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी पुलिस टीम : डीसीपी पूर्वी

डीसीपी पूर्वी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि आज यानी मंगलवार को प्रातः काल 5:30 बजे थाना गोमती नगर विस्तार थाना क्षेत्र में सूचना प्राप्त हुई की पुलिस मुख्यालय में कार्यरत एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव के बेटे G20 रोड पर स्केटिंग की प्रैक्टिस कर रहा था, तभी पीछे से आए अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसको अस्पताल लेकर जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया इस संबंध में पीड़ित परिवार से तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। अज्ञात वाहन की तलाश में पुलिस टीम में लगा दी गई हैं जो भी इसमें दोषी हैं उनकी पहचान कर उन पर कार्रवाई की जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव पहले लखनऊ में सीओ गोमती नगर के पद पर तैनात रही थीं। वर्तमान में वह एडिशनल एसपी होकर एसआईटी में तैनात हैं। उनके बेटे की मौत की खबर से साथी अधिकारियों में भी शोक की लहर है। 

Tags:    

Similar News