Schools Bomb Threat: दिल्ली के बाद अब लखनऊ में स्कूल को उड़ाने की मिली धमकी, सर्च ऑपरेशन जारी

Schools Bomb Threat: राजधानी दिल्ली के बाद उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक स्कूल में धमकी भरा ई-मेल मिलने की खबर मिल रही है।

Update: 2024-05-01 09:14 GMT

दिल्ली के बाद अब लखनऊ में स्कूल को उड़ाने की मिली धमकी (न्यूजट्रैक)

Schools Bomb Threat: राजधानी दिल्ली में बुधवार सुबह हर तरफ आतंक का माहौल देखने को मिला। यहां 60 से ज्यादा स्कूलों में धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद हड़कंप मच गया। स्कूल प्रशासन से लेकर अभिभावक तक सभी बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित नजर आये। हालांकि दिल्ली पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए समय पर लोगों को पैनिक होने से रोक लिया।

स्कूलों को समय पर खाली कराया गया और सभी बच्चों को सुरक्षित उनके घर पहुंचा दिया गया। लेकिन दोपहर होते ही राजधानी दिल्ली के बाद उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक स्कूल में धमकी भरा ई-मेल मिलने की खबर मिल रही है। स्कूल को उड़ाने की धमकी की सूचना मिलते ही अफरा-तफरी मच गयी। आनन-फानन में स्कूल को खाली कराया गया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी लखनऊ में दिल्ली के बाद स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया। स्कूल को उड़ाने की धमकी ई-मेल के जरिए दी गई थी। शहर के वृंदावन इलाके में एमिटी स्कूल से बच्चों को आनन-फानन में बाहर निकाला गया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया।

सर्च ऑपरेशन में पुलिस और बम स्क्वायड की टीमें लगी हुई हैं। इस संबंध में एसीपी कैंट पंकज सिंह ने बताया कि एमिटी स्कूल की दिल्ली शाखा से मेल आया था। बम निरोधक दस्ते को मौके पर भेजकर चेकिंग कराई गयी है। स्कूल में किसी भी तरह की कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिला है। स्थिति सामान्य है।

Tags:    

Similar News