'पूरे जी जान से निभाऊंगा जिम्मेदारी…' दोबारा BSP के नेशनल को-ऑर्डिनेटर बनाए जाने पर बोले आकाश

Akash Anand BSP: बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को पार्टी की मीटिंग के दौरान एक बार फिर अपने भतीजे को पार्टी के नेशनल को-ऑर्डिनेटर बनाए जाने की घोषणा की। इसके बाद आकाश आनंद ने भी आज सुप्रीमो को आभार जताते हुए पार्टी के लिए जी जान लगा देने की बात कही है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-06-24 06:33 GMT

Akash Anand BSP: लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपनी रणनीति में एक बार फिर बदलाव करते हुए बड़ा फैसला लिया और बीते दिन यानी रविवार को अपने भतीजे आकाश आनंद को एक बार फिर पार्टी का नेशनल को-ऑर्डिनेटर घोषित कर दिया। इसके बाद आकाश आनंद ने आज यानी सोमवार सुबह बसपा सुप्रीमो मायावती के प्रति आभार जताते हुए अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा एक अहम जिम्मेदारी दी गई है, उसे पूरे जी जान से निभाना है। बता दें, रविवार को लखनऊ के पार्टी प्रदेश कार्यालय में बीएसपी की राष्ट्रीय स्तरीय बैठक हुई, जिसमें पार्टी की केन्द्रीय कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारियों, राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष एवं वरिष्ठ पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। 

विधानसभा उपचुनाव लड़ेगी बसपा

उत्तर प्रदेश में आने वाले दिनों में 10 सीटों पर उपचुनाव होना है। वैसे तो बहुजन समाज पार्टी उपचुनाव नहीं लड़ती थी। लेकिन इस बार पार्टी मुखिया मायावती ने मीटिंग के दौरान यह फैसला लिया है कि बहुजन समाज पार्टी राज्य की 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में अपने प्रत्याशी उतारेगी। बता दें कि लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान मायावती ने विवादित बयान को लेकर अपने भतीजे आकाश आनंद को साइडलाइन कर दिया था। मायावती ने कहा था कि पूर्ण परिपक्वता आने तक आकाश आनंद को अहम जिम्मेदारियों से अलग रखा जाएगा। साइडलाइन किए जाने के बाद एक बार फिर आकाश आनंद को पार्टी के अंदर एक अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है।

स्टार प्रचारकों की लिस्ट में आकाश भी शामिल

बसपा सुप्रीमो ने भतीजे आकाश आनंद को उत्तराखंड में होने वाले उपचुनाव में पार्टी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भी शामिल किया है। दरअसल, पंजाब और उत्तराखंड में विधानसभाउपचुनाव होने वाले हैं। बसपा ने इसके लिए अपने 13 स्टार प्रचारकों की एक सूची जारी की है, जिसमें पहले नंबर पर बसपा मुखिया मायावती का नाम है और दूसरे नंबर पर आकाश आनंद का नाम है। 

Tags:    

Similar News