अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को किया सतर्क, बोले- जीत का सर्टिफिकेट मिलने तक पूरी तरह सावधान रहें

Akhilesh Yadav Message: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि हमें इस समय बीजेपी से सतर्क रहने की जरूरत है। जब तक जीत का सर्टिफिकेट नहीं मिल जाता तब तक हमें सावधान रहना होगा।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-31 09:57 GMT

Akhilesh Yadav Message: लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम फेज में है। प्रचार प्रसार का दौर भी समाप्त हो चुका है। पहले छह चरणों के चुनाव खत्म हो चुके हैं। सातवें व अंतिम चरण के लिए मतदान कल यानी 1 जून को होना है। उधर पीएम मोदी कन्याकुमारी के विवेकानंद रॉक मेमोरियल पर ध्यान में हैं। दूसरी तरफ विपक्षी नेता व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव से ठीक एक दिन पहले अपने समर्थकों के लिए सतर्क रहने का संदेश दे रहे हैं। दरअसल, अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों के नाम एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि वोटिंग के दौरान और वोटिंग के बाद सजग और सावधान रहने की जरूरत है। कल शाम अंतिम चरण का मतदान समाप्त होते ही भाजपा लगभग 300 सीटों के आसपास बढ़त मिलने का दावा शुरू कर देगी। जीत का सर्टिफिकेट मिलने तक पूरी तरह से सजग, सतर्क, सचेत और सावधान रहने की जरूरत है। 


बीजेपी हमारा मनोबल गिराना चाहती है: अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भाजपाईयों ने यह योजना बनाई है कि कल शाम को अंतिम चरण का चुनाव समाप्त होते ही वो अपनी ‘मीडिया मंडली’ से विभिन्न चैनलों पर ये कहलवाना शुरू कराएंगे कि बीजेपी को लगभग 300 सीटों के आसपास बढ़त मिलती दिख रही है। जो पूरी तरह से झूठ है। ऐसा झूठ फैलाकर बीजेपी वाले हमारा मनोबल गिराना चाहती है, जिससे आपका उत्साह कम हो जाए और आप लोग मतगणना के दिन सावधान और सक्रिय ना रहें। इसका फायदा उठाते हुए बीजेपी कुछ भ्रष्ट अधिकारियों की मिलीभगत से मतगणना में धांधली कर सके।

चुनाव जीतने के लिए कोई भी घोटाला कर सकते हैं: अखिलेश

इसके अलावा अखिलेश ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपाई चंडीगढ़ के मेयर चुनाव में कोर्ट द्वारा लगवाए गये कैमरों के सामने धांधली करने का बेशर्म दुस्साहस कर सकते हैं, वो चुनाव जीतने के लिए कोई भी घोटाला करने के लिए उतारू हो सकते हैं। इसीलिए आप लोगों से ये अपील है कि किसी भी भाजपाई ‘एक्जिट पोल’ के बहकावे में न आएं और पूरी तरह से चौकन्ना रहते हुए अपना आत्मविश्वास बनाए रखें।

Tags:    

Similar News