Lucknow News: दिल्ली का गुस्सा लखनऊ में क्यों…अखिलेश ने CM योगी पर कसा तंज

Lucknow News: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि दिल्ली का ग़ुस्सा लखनऊ में क्यों उतार रहे हैं?

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-02 04:56 GMT

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और सीएम योगी आदित्यनाथ (Pic: Social Media)

Lucknow News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज यानी शुक्रवार (02 अगस्त) को बिना नाम लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है। अखिलेश यादव ने कहा कि दिल्ली का गुस्सा लखनऊ में क्यों उतार रहे हैं? सवाल ये है कि इनकी प्रतिष्ठा को ठेस किसने पहुँचाई?

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि दिल्ली का ग़ुस्सा लखनऊ में क्यों उतार रहे हैं? सवाल ये है कि इनकी प्रतिष्ठा को ठेस किसने पहुँचाई? कह रहे हैं सामनेवालों से पर बता रहे हैं पीछेवालों को। कोई है पीछे?

सीएम योगी ने विधानसभा में सपा-कांग्रेस पर साधा था निशाना

बता दें कि गुरुवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने यूपी विधानसभा में बोलते हुए कानून व्‍यवस्‍था से लेकर नौकरियों तक के मुद्दे पर सपा और कांग्रेस पर निशाना साधा था। सीएम योगी ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में जहां भी अपराध की घटना होती है, वहां समाजवादी पार्टी का कनेक्‍शन सामने आ जाता है। अयोध्या में अति पिछड़ी बच्ची से दुष्कर्म और हरदोई में वकील की हत्या में सपा के नेताओं का नाम आ रहा है। अयोध्या का आरोपी सांसद का करीबी है तो हरदोई मामले का आरोपी सपा का पूर्व जिलाध्यक्ष है। ऐसे अपराधियों को गोली न मारें तो क्या माला पहनाएं।

इसके अलावा सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी सपा और कांग्रेस पर करारा तंज करते हुए कहा कि वर्ष 2027 में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव में  सफाचट होने जा रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि इन्ही सब बयानों को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसा है।  

Tags:    

Similar News